प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों के सच्चे हितैषी, कृषि कानूनों में नही है किसानों का अहित,- सांसद संजय भाटिया

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों के सच्चे हितैषी, कृषि कानूनों में नही है किसानों का अहित,- सांसद संजय भाटिया
करनाल 26 मई (पी एस सग्गू)
करनाल से सांसद संजय भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों के सच्चे हितैषी है यदि किसानों का अहित होगा तो उसकी सजा में भुगतने के लिए तैयार हूं, मैं भी किसान का बेटा हूं , कोई सच्चा भारतीय मोदी जी का विरोध नही कर सकता।
सांसद ने बुधवार को लघु सचिवालय के सभागार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के वीडियों कॉफ्रेसिंग के बाद मीडिया कर्मियों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को किसान विरोधी बता रहे है यह एक राजनैतिक साजिश है। इन तीन कृ षि कानूनों के अन्दर कोई भी कानून खराब नही है। कानून लागू हुए एक साल हो गया है, वह बताए किस किसान को एमएसपी नही दिया गया, किस किसान की फसल नही खरीदी गई। इसके लिए कुछ लोगों ने भ्रम फैलाया है जबकि सरकार ने कई बार बातचीत के लिए बुलाया है, कुछ लोग इस आन्दोलन में आग्रीय भूमिका निभा रहे है वह दिल से मानते है कि कृषि बिल किसान हितैषी है। अब तक कोई भी किसानों के साथ इन बिलों से अहित नही हुआ है यदि कोई अहित होता है तो इसका दंड भुगतने के लिए तैयार। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष योगेन्द्र राणा, मेयर रेनू बाला गुप्ता, मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला भी उपस्थित थे।
बाक्स:-वैक्सीन का विरोध करने वाले आज टीका लगवाने की लाईन में सबसे आगे:-सांसद संजय भाटिया
सांसद ने पत्रकारों के जवाब में कहा कि जो वैक्सीन का विरोध कर रहे थे आज वह वैक्सीन लगवाने के लिए लाईन में सबसे आगे खडे है। विपक्ष का कार्य केवल विरोध करके जनता को भ्रमित करना है जबकि जनता उनके बारे में सबकुछ जाती है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं को वैक्सीन लगवानी चाहिए, वैक्सीन किसी भी पार्टी नही सभी को बिना भेदभाव के वैक्सीन लगाई जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top