आतंकवाद, हिंसा और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों का डट कर करें विरोध:-उपायुक्त निशांत कुमार यादव।

Spread the love

आतंकवाद, हिंसा और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों का डट कर करें विरोध:-उपायुक्त निशांत कुमार यादव।
उपायुक्त ने लघु सचिवालय के सभागार में आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर अधिकारियों व कर्मचारियों को दिलाई शपथ।
करनाल 21 मई (पी एस सग्गू)
करनाल उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कि सरकार की ओर से हर वर्ष 21 मई का दिन आतंकवाद विरोध दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस दिवस का उद्देश्य राष्ट्र विरोधी गतिविधियों से सावधान रहने के साथ ही शांति व सद्भाव की दिशा में आगे बढ़ते रहना है तथा युवा शक्ति को सकारात्मक ऊर्जा के साथ राष्ट्रहित में योगदान देने के लिए प्रेरित करना है।
उपायुक्त शुक्रवार को लघु सचिवालय के सभागार में आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर कर्मचारियों को अंहिसा के पथ पर आगे बढ़ते हुए सहनशीलता बनाए रखने की शपथ दिलवाने उपरांत अधिकारी- कर्मचारियों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी से बचाव के तहत करनाल जिला मुख्यालय सहित जिला के विभिन्न सरकारी कार्यालयों में अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा स्वास्थ्य सुरक्षा के मद्देनजर निर्धारित नियमों की पालना करते हुए आतंकवाद विरोधी दिवस पर शपथ ली गई। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों को आतंकवाद का डट कर मुकाबला करने की शपथ दिलाते हुए विघटनकारी शक्तियां से लडऩे के लिए प्रेरित किया।
उपायुक्त के साथ कर्मचारियों ने शपथ ली कि हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखेंगे तथा निष्ठापूर्वक हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डट कर विरोध करेंगे। मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक, सद्भावना तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली तथा विघटनकारी शक्तियों से लडऩे की भी शपथ ली।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top