इंदिरा चक्रवर्ती ग्राम (कुष्ट आश्रम) में पहुँच रही है मनोहर सरकार की सभी योजनाएं : सुभाष चन्द्र

Spread the love

इंदिरा चक्रवर्ती ग्राम (कुष्ट आश्रम) में पहुँच रही है मनोहर सरकार की सभी योजनाएं : सुभाष चन्द्र
स्वछ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी वाइस चेयरमैन सुभाष चन्द्र ने करवाया सेनेटाइजेशन
करनाल 20 मई(पी एस सग्गू)
स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी उपाध्यक्ष सुभाष चन्द्र ने कहा है कि इंद्रा चक्रवर्ती ग्राम कुष्ट आश्रम में रह रहे लोगो को सरकार की सभी योजनाओं का फायदा मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार कुष्ट रोगियों को सभी तरह की सुविधाएं दे रही है। उन्होने आज कुष्ट आश्रम इंदिरा चक्रवर्ती ग्राम में उपस्थित जनों को सम्बोधित किया।
सुभाष चंद्र ने वीरवार को नगरनिगम की टीम के साथ आश्रम में सेनेटाइजेशन करने के लिये पहुंचे। उन्होंने अपनी देखरेख में सेनेटाइजेशन करवाया। सभी शहरवासियों को कोविड प्रोटोकॉल की जानकारी दी करनाल में उनकी पहल पर आज हांसी रोड़, न्यू बहादुर चन्द कालोनी, राजीव कॉलोनी, इंद्रा चक्रवर्ती ग्राम (कुष्ट आश्रम) को सैनिटाइजर करवाया गया इस अवसर पर उनके साथ पिछड़ा मोर्चा भाजपा जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट राजेश सैनी, पूर्व जन संपर्क अधिकारी कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय एवम जाने माने समाज सेवी देवेन्द्र सचदेवा व युवा समाज सेवी सन्नी रावल भी मौजूद रहे।
इस दौरान वाईस चेयरमैन स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा ने समस्त आश्रम वासियों से जानकारी ली की क्या कोविड महामारी के दौरान मनोहर सरकार द्वारा घोषित की गई योजनाओं का लाभ आप सबको मिल रहा है इसका जवाब देते हुए आश्रम प्रधान मनी राम, पूर्व प्रधान कलेसर राम, धनी राम, गंगा राम, सुधीर महाकुर, सुक्रदीप, सूरज कुमार, काशी नाथ आदि सभी ने एक स्वर में कहा कि हमें सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। इस महामारी में मुख्यमंत्री ने स्वयं फील्ड में उतरकर प्रदेशवासियों को हर मैडिकल सुविधा मिले दिन रात काम किया। आश्रम वासीयों न उन्हें बिजली की तारे बदलने के लिए कहा जिस पर उन्होंने विभाग के एस. डी. वो. कुलदीप पुनिया से बात की उन्होनें जे. ई. बलविंदर को तुरंत समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए। एडवोकेट राजेश सैनी ने कहा कि मनोहर सरकार आम जन की सरकार है। इसकी करनी व कथनी में कोई अंतर नही। मुख्यमंत्री ने अपनी ईमानदार छवि से हरियाणा को हर क्षेत्र में नई पहचान दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top