विधायक हरविंद्र कल्याण ने अपनी धर्मपत्नी सहित कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवाया ।

Spread the love

विधायक हरविंद्र कल्याण ने अपनी धर्मपत्नी सहित कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवाया ।
करनाल 24 अप्रैल (पी एस सग्गू)
करनाल जिले के हल्का गोंडा से विधायक हरविंद्र कल्याण ने अपनी धर्मपत्नी रेशमा कल्याण के साथ चंडीगढ़ सेक्टर तीन स्थित एम एल ए होस्टल डिस्पेंसरी में जाकर कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु पहला टीकाकरण करवाया।
विधायक कल्याण ने सभी से अपील की है कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए टीकाकरण अवश्य करवाएं। उन्होंने कहाँ कि कोरोना के बढ़ते केस चिंता का विषय है तथा जहां सरकार द्वारा इसके रोकथाम व कोरोना मरीजों के ईलाज के लिए सभी प्रबन्ध किए जा रहे हैं वहीं हर व्यक्ति की भी यह जिम्मेदारी बनती है कि वो कोरोना के रोकथाम हेतु जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों का कढ़ाई से पालन करें। जहां टीकाकरण कोरोना से बचाव हेतु अति आवश्यक है वहीं सही तरीके से मास्क लगाना, हाथ साफ रखना, दो गज की दूरी बना कर रखना अपने व अपने परिवारजनों को सुरक्षा के लिए बहुत जरूरी है ।
कल्याण ने कहा कि मौजूदा हालात में सभी को भीड़ – भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचना चाहिए तथा समय समय पर सरकार व प्रशासन द्वारा जारी किए जा रहे दिशा निर्देशों का पालन करना चाहिए क्योंकि विपदा की इस घड़ी में जहाँ सभी को अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता करनी चाहिए नहीं समाज हित में एक जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभानी चाहिए।
विधायक कल्याण ने कहां कि कोरोना टीकाकरण को लेकर कुछ असमाजिक तत्व भ्रामक प्रचार फैलाने का काम करते है जिससे बचने की जरूरत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाथों देश व प्रदेश पूरी तरह से सुरक्षित है तथा कोरोना महामारी से सम्बंधित हर विषय का बहुत ही गम्भीरता से आकलन करके राष्ट्र व समाजहित में फैसला किया जाता है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top