नामांकन के दूसरे दिन 2 प्रत्याशियों ने भरे पर्चे, आजाद उम्मीदवार स्वामी अग्रिवेश  व एनसीपी के वीरेंद्र मराठा ने भरे अपने नामांकन।  

Spread the love

नामांकन के दूसरे दिन 2 प्रत्याशियों ने भरे पर्चे, आजाद उम्मीदवार स्वामी अग्रिवेश  व एनसीपी के वीरेंद्र मराठा ने भरे अपने नामांकन।

6 मई तक लिए जाएंगे उपायुक्त कोर्ट में नामांकन, प्रत्याशी सहित केवल 4 को ही कार्यालय में आने की अनुमति
करनाल, 30 अप्रैल( पी एस सग्गू)

लोकसभा आम चुनाव 2024 के लिए नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन  2 प्रत्याशियों ने रिटर्निंग अधिकारी एवं उपायुक्त उत्तम सिंह के समक्ष उपायुक्त न्यायालय में अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। इनमें आजाद प्रत्याशी के तौर पर स्वामी अग्निवेश व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) से वीरेंद्र मराठा का नाम शामिल है।जिला निर्वाचन अधिकारी उत्तम सिंह ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार नामांकन भरने का कार्य 29 अप्रैल से आरम्भ हो गया था, इस प्रक्रिया के दूसरे दिन करनाल लोकसभा क्षेत्र के लिए 2 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन दाखिल किए। उन्होंने बताया की नामांकन की यह प्रक्रिया 6 मई तक जारी रहेगी। नामांकन का कार्य लघु सचिवालय के प्रथम तल पर उपायुक्त कोर्ट में सुबह 11 बजे से बाद दोपहर 3 बजे तक लिए जा रहे हैं। चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरने वाले प्रत्याशी सहित केवल 4 व्यक्तियों को ही कार्यालय में आने की अनुमति है।करनाल विधानसभा उपचुनाव के लिए किसी भी उम्मीदवार ने नहीं भरा अपना नामांकन पत्र। दूसरी ओर करनाल विधानसभा उपचुनाव के रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम अनुभव मेहता ने बताया कि उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र भरने के दूसरे दिन किसी भी उम्मीदवार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया। करनाल विधानसभा का उपचुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के नामांकन लघु सचिवालय स्थित करनाल एसडीएम न्यायालय कक्ष में लिए जा रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top