Spread the love
सबका साथ सबका विकास संकल्प को लेकर काम कर रही भाजपा : मनोहर लाल
इंद्री में आयोजित क्लस्टर जनसभा का आयोजन, मनोहर लाल ने किया संबोधित
करनाल 16अप्रैल (पी एस सग्गू)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार सबका साथ सबका विकास संकल्प को लेकर काम कर रही है। लोकसभा का यह चुनाव अत्यंत महत्वपूर्ण है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।
मनोहर लाल आज इंद्री में आयोजित क्लस्टर जनसभा में उपस्थित जन समूह को संबोधित कर रहे थे। मनोहर लाल का जनसभा में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर संबोधित करते हुए मनोहर लाल ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी देश कि भलाई के लिए दिन रात कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार की योजनाएं बनाई है, ऐसा विचार कभी किसी के मन में नहीं आया था। प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से आज देश के करोड़ों लोगों का भला हो रहा है।
उन्होंने कहा कि महिलाओं को सुरक्षित माहौल दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि महिलाओं की भलाई ओर उनके भविष्य को बेहतर बनाना हमेशा से ही भाजपा का प्रयास रहा है ताकि वे आत्म निर्भर बन सकें। किसानों के हित में अनेकों कल्याणकारी योजनाएँ चलाई जा रही हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने गारंटी दी है और मोदी जी की गारंटी के तहत सब काम पूरा करने का सरकार भरोसा दिलाती है। जनता के विश्वास पर सरकार खरा उतरती आई है और भविष्य में भी जनता के विश्वास पर खरा उतरेगी।
इस अवसर पर इंद्री विधायक राम कुमार कश्यप, जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, जगमोहन आनंद, प्रदीप चौधरी, प्रवेश सोहन सिंह राणा, धर्मपाल शांडिल्य, पंकज कांबोज, शिवानी गोयल, नरेंद्र गोरसी, सुरेन्द्र उड़ाना, ईलम सिंह, रघुबीर बतान सहित अन्य मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top