पी.पी. पी.से गरीबों का निवाला छीन रही है सरकार :-  सुमिता सिंह।   पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 6 अगस्त को करनाल में आयोजित जन मिलन कार्यक्रम में पहुंचने की अपील  :-सुमिता सिंह।

Spread the love
पी.पी. पी.से गरीबों का निवाला छीन रही है सरकार :-  सुमिता सिंह।  
 
पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 6 अगस्त को करनाल में आयोजित जन मिलन कार्यक्रम में पहुंचने की अपील  :-सुमिता सिंह।

करनाल  27 जुलाई ( पी एस सग्गू)
सुमिता सिंह पूर्व विधायक करनाल ने बांसो गेट  व विकास कॉलोनी में सभाएं कर 6 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के  जन मिलन कार्यक्रम का न्योता लोगों को दिया उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान 6 अगस्त को करनाल के एसबीएस स्कूल में शाम 4:00 बजे जनता से मिलेंगे वह जन शिकायतों और समस्याओं को सुनने के लिए आ रहे हैं कोई भी व्यक्ति  जन मिलन कार्यक्रम में शामिल होकर अपनी बात रख सकता है पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जनता की शिकायतें और समस्याएं विधानसभा में उठाएंगे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार परिवार पहचान पत्र के माध्यम से बीपीएल परिवारों का निवाला छीनने का काम कर रही है हरियाणा सरकार ने 960235 गरीब परिवारों का नाम बीपीएल सूची से बाहर कर के अमीर घोषित कर दिया है अब  इन परिवारों को आयुष्मान कार्ड की सुविधा के अलावा सस्ते दामों पर मिलने वाला राशन भी बंद करने का काम कर रही है हरियाणा सरकार द्वारा समय-समय पर गाइडलाइन   में तब्दीली करके बीपीएल परिवारों  को मिलने वाली सुविधाओं से वंचित करने का काम कर रही है। सुमिता सिंह ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में 10  लाख  परिवार ऐसे हैं जिनके पास बीपीएल कार्ड है उनको सरकार की परिवार पहचान पत्र योजना के अंतर्गत अधिक कमाई दर्शा कर सरकारी योजना से वंचित कर दिया है जो कि न्याय उचित नहीं है जिन बीपीएल धारकों  के घर से बिजली के कनेक्शन का बिल 9000 की राशि से अधिक आया है उन्हें इस योजना से वंचित करना सरकार का तुगलकी फरमान  है। सुमिता सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इस अवसर पर चमनलाल, जीतराम पंडित,सुशील खटक,जागीर सैनी, सुरेंद्र नंबरदार,परमजीत, रवि चना लिया, रतनलाल खोसला, मदनलाल, अनिल रिटायर एक्सईएन, विनोद प्रधान,नीरज गिरी, नेतराम ,नंदकिशोर, श्यामलाल  आदि मौजूद  रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top