बीजेपी के साथ चुनाव मिलकर लड़ने का फैसला पार्टी के नेता कार्यकर्ता और लोगों की भावना पर करेगा निर्भर: दिग्विजय चौटाला जेजेपी के हलका अध्यक्ष एवं पार्षद अमनदीप चावला के कार्यालय पर पहुंचे जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला

Spread the love
बीजेपी के साथ चुनाव मिलकर लड़ने का फैसला पार्टी के नेता कार्यकर्ता और लोगों की भावना पर करेगा निर्भर: दिग्विजय चौटाला
जेजेपी के हलका अध्यक्ष एवं पार्षद अमनदीप चावला के कार्यालय पर पहुंचे जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला
करनाल, 10 अप्रैल (पी एस सग्गू)
भाजपा और जजपा अगले चुनाव मिलकर लड़ेंगे या नहीं यह अभी भविष्य के गर्भ में है। गठबंधन में चुनाव लडना पार्टी के नेताओ, कार्यकर्ताओं और लोगों की भावना पर निर्भर रहेगा। यह बात जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने करनाल में मनोनीत पार्षद एवं हलका अध्यक्ष अमनदीप चावला के कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। दिग्विजय चौटाला का अपने कार्यालय में पहुंचने पर अमनदीप चावला ने भारी संख्या में पहुंचे युवाओं के साथ मिलकर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।
दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा जननायक जनता पार्टी को कैसे मजबूत और सशक्त बनाया जाए , इसके लिए वह करनाल पहुंचे थे और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आगामी रणनीति बनाई गई। इतना ही नहीं उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के द्वारा किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना भी उनका काम है इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ता लगातार काम करते रहते हैं। दुष्यंत चौटाला के नाम के आगे से उप मुख्यमंत्री का उप हटाने को लेकर पूछे गए सवाल के बारे में कहा की राजनीति में चर्चा और पर्चा लगातार चलते रहना चाहिए। लोगों की जुबान पर चर्चे और दीवारों पर पार्टी के पर्चे लगने से पार्टी को मजबूती मिलती है और लोग पार्टी को और आगे लेकर जाते हैं। उन्होंने आगे कहा कोई भी राजनीतिक दल प्रदेश की सभी सीटों पर मजबूती के साथ तैयारी करता है और चुनाव में तभी कामयाबी हासिल होती है।
मनोनीत पार्षद एवं करनाल हलका अध्यक्ष अमनदीप सिंह चावला ने कहा कि पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला आज करनाल में उनके कार्यालय में पहुंचे जहां पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका अभिनंदन किया गया।उन्होंने विश्वास दिलाया की पार्टी के नेता युवाओं के साथ साथ बुजुर्ग , महिलाओं, कमेरे और गरीब की आवाज बनकर कार्य करते रहेंगे और प्रदेश की जनता के लिए जन हितेषी नीतियां लागू करवा दे रहेंगे। इस अवसर पर पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष ज्ञान सिंह चावला, जेजेपी जिलाध्यक्ष गुरुदेव रंबा, उत्तम घनगस, चरणजीत ढुंगरा सहित काफी संख्या में युवा उपस्थित रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top