हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय पहुंचे कल्याण फार्म, विधायक को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं व परिवार से की मुलाकात।

Spread the love

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय पहुंचे कल्याण फार्मविधायक को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं व परिवार से की मुलाकात।
करनाल, 14 जनवरी (पी एस सग्गू)

 हरियाणा के महामहिम राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय शनिवार को कुटेल स्थित कल्याण फार्म पहुंचे, जहाँ विधायक हरविंद्र कल्याण ने परिवार सहित राज्यपाल का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।
बता दें कि राज्यपाल विधायक हरविंद्र कल्याण को जन्मदिन 15 जनवरी के उपलक्ष्य में उन्हें शुभकामनाएं देने पहुंचे थे । राज्यपाल ने विधायक को दीर्घायु व स्वस्थ जीवन के लिए बधाई दी और कहा कि आप सदैव समाजहित के कार्यों को इसी प्रकार गति प्रदान करते रहे , यही मेरी शुभकामनाएं हैं। इस मौके पर राज्यपाल ने विधायक हरविन्द्र कल्याण की माता प्रेम कल्याण से भी बातचीत कर उनका हाल-चाल जाना और उनके भी स्वस्थ जीवन व दीर्घायु होने की कामना की।
इस मौके पर राज्यपाल ने विधायक हरविन्द्र कल्याण और उनके परिवार के साथ जलपान किया और परिवार के सभी सदस्यों के साथ परिचय किया। इस मौके पर विधायक के बड़े भाई एवं आयकर विभाग के प्रधान आयुक्त देवेन्द्र कल्याण, भाई समर सिंह कल्याण, भाभी डॉ सुनीता कल्याण, पत्नी रेशमा कल्याण, बेटी एशना व दामाद मधुर तथा प्रशासन की ओर से एसडीएम घरौंडा अदिति व डीएसपी वीर सिंह  भी उपस्थित रहे।
बॉक्स
राज्यपाल ने कल्याण फार्म पहुंचकर वहां उपस्थित विधायक के जन्मदिन आयोजक समिति के सदस्यों से भी मुलाकात की और एक-एक करके सभी से परिचय किया। राज्यपाल ने सभी को समाज सेवा के कार्यो में बढ़चढ़कर भाग लेने और देशहित में चल रहे सामाजिक कार्यक्रमों में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए भी प्रेरित किया। इस मौके पर  नगर पालिका के प्रधान हैप्पी लक गुप्ता, भाजपा के मंडलाध्यक्ष सुभाष कश्यप, नरेश कैमला, महामंत्री देवेन्द्र शर्मा, रोहित भंडारी, संजय खैंची, सरपंच एसोसिएशन के प्रधान विशाल कल्याण, समाज सेवी सुरेन्द्र जैन सहित भारी संख्या में आयोजन समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top