बस्तियों में अव्यवस्था देख ठेकेदार पर भड़के स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी वाइस चेयरमैन सुभाष चंद्र,

Spread the love

बस्तियों में अव्यवस्था देख ठेकेदार पर भड़के स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी वाइस चेयरमैन सुभाष चंद्र,
काम न हुआ तो कर दिया जाएगा ब्लैक लिस्ट, काम करने के लिए 10 दिन का समय दिया
करनाल 3 मार्च(पी एस सग्गू)
स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी वाईस चेयरमैन सुभाष चन्द्र शिव कॉलोनी की डेहा बस्ती, भाट बस्ती में चल रहे सीवरेज पाइप लाइन के कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे। दोनों ही बस्तियों में अव्यवस्था देख वाइस चेयरमैन सुभाष चंद्र ठेकेदार पर भड़क गए। उन्होंने ठेकेदार को डांटते हुए कहा कि अगर 10 दिनों में काम न हुआ तो आपकी कंपनी को ब्लैक लिस्ट कर दिया जाएगा। जनता की परेशानियों को बढ़ाने वाले ठेकेदार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सरकार जनता की परेशानियों को दूर करने के लिए करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवा रही है, लेकिन आपके द्वारा करवाए जा रहे कार्यों में लेटलतीफी की वजह से जनता परेशान हो रही है। इसे सहन नहीं किया जाएगा। बस्तियों में जो विकासात्मक काम करवाएं जा रहे है, वे भी जनता के लिए है।
स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी वाईस चेयरमैन सुभाष चन्द्र द्वारा निरीक्षण के दौरान बस्तियों में सीवरेज का बुरा हाल देखते ही नगर निगम जे. ई. लक्ष्य नगर निगम, ठेकेदार विकास गुप्ता पूछा कि जो काम यहां किया जा रहा है, ये किसके लिए किया जा रहा है। उनके प्रश्न को सुनकर अधिकारी, कर्मचारी सकते में आ गए। ठेकेदार, जेई ने कहा कि जनता के लिए काम किया जा रहा है। इस पर स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी वाईस चेयरमैन सुभाष चन्द्र ने कहा कि आपके काम से यहां की जनता खुश नहीं है। आपके काम की वजह से बहुत परेशान हैं, क्योंकि आपको एक महीना हो गया है,सीवरेज लाइन खोद के रखी है। जिसकी वजह से लोगों को बहुत परेशानी हो रही है। जगह-जगह सिवरेज ओवरफ्लो हो रहा है। यहां तक कि लोगों के घरों में भी सीवरेज का पानी ओवरफ्लो जा रहा है।
ठेकेदार-जेई ने मांगा 4 दिन का समय, वाइस चेयरमैन कहा 10 दिन में कर दो
काम करने के लिए ठेकेदार और जे. ई. ने 4 दिन का समय मांगा, तो इस पर चेयरमैन सुभाष चन्द्र ने उन्हें 10 दिन का समय दिया और कहा 10 दिन के अंदर अगर यह काम नही हुआ तो आपको ब्लैकलिस्टिड कर दिया जाएगा। इस दौरान वहां पर नवदीप पुजारा, संदीप विजेता, राजू भट्ट प्रधान भाट बिरादरी, पृथ्वी गुज्जर, ओम प्रकाश, विकास शर्मा व सुभाष त्रेहन आदि मौजूद

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top