आजादी का अमृत महोत्सव के तहत इण्डियन मीडिया सेंटर द्वारा आयोजित अखण्ड भारत संदेश यात्रा का करनाल में स्वागत

Spread the love
आजादी का अमृत महोत्सव के तहत इण्डियन मीडिया सेंटर द्वारा आयोजित अखण्ड भारत संदेश यात्रा का करनाल में स्वागत

करनाल 13 अप्रैल,

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत इण्डियन मीडिया सेंटर द्वारा आयोजित अखण्ड भारत संदेश यात्रा का बुधवार को स्थानीय डी.ए.वी.पी.जी. कॉलेज करनाल में फूलों के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कार्यक्रम की शुरूआत श्री संजय बठला ने दीप प्रज्ज्वलित करके की।
इस अवसर पर संजय बठला ने संदेश यात्रा में भाग लेने वाली बेटियों को सम्मानित किया और उनका उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि आज के युग में बेटियां किसी से कम नहीं हैं, जहां भी बेटियों के सहयोग की जरूरत पड़ी उन्होंने अपना श्रेष्ठ योगदान दिया। देश की आजादी से लेकर आज के भारत निर्माण में बेटियों की अहम भूमिका है जिसे किसी भी स्तर पर कम नहीं आंका जा सकता। उन्होंने कहा कि देश के प्रत्येक नागरकि का कत्र्तव्य है कि वो देश निर्माण में अपनी सकारात्मक भूमिका निभाए। यदि देश का युवा चाहे तो वह हर क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव ला सकता है। इस यात्रा में हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली व अंडमान निकोबार की 183 बेटियां प्रदेश के हर जिले में जाकर एक श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना के कार्य में सहयोग कर लोगों को जागरूक करेंगी।
कार्यक्रम में इण्डियन मीडिया सेंटर के महासचिव व अखंड भारत यात्रा के संयोजक नरेन्द्र कुमार, जिला अध्यक्ष अनीता सिंह, जोनल संयोजक शैलेंद्र जैन, डायरेक्टर हरियाणा पंजाबी साहित्य अकादमी गुरविंदर सिंह धमीजा, उपाध्यक्ष हरियाणा ग्रंथ अकादमी वीरेंद्र चौहान, जिला कार्यवाह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ महेंद्र नरवाल, कॉलेज प्रधानाचार्य आर.पी.सैनी, उप प्रधानाचार्य राजेश शर्मा, अनिरुद्ध कालड़ा, विनीत भाटिया, विनोद खेत्रपाल, राजेश भाटिया व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top