हल्के के लोगों को सुविधाएं देना मेरा कर्तव्य,  मुझे अपने मन की बातें अपना बेटा-अपना भाई समझ कर बताएं : विधायक हरविन्द्र कल्याण।

Spread the love
हल्के के लोगों को सुविधाएं देना मेरा कर्तव्य,  मुझे अपने मन की बातें अपना बेटा-अपना भाई समझ कर बताएं : विधायक हरविन्द्र कल्याण।
समालखा गांव में फिरनी का निर्माण कार्य पूरा होने की खुशी में ग्रामीणों ने विधायक का फूल मालाओं के साथ किया जोरदार स्वागत।
करनाल 2 मार्च (पी एस सग्गू)

करनाल के हल्का घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण का समालखा गांव में फिरनी का निर्माण कार्य पूरा होने की खुशी में ग्रामीणों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया और कहा कि फिरनी के निर्माण की काफी पुरानी मांग थी जिसे विधायक हरविन्द्र कल्याण ने पूरा करके ग्रामीणों को शहर जैसी सुविधा मुहैया करवाई है। उनका कहना था कि गांव की मुख्य फिरनी कच्ची होने की वजह से उबड़-खाबड़ थी और बरसात के दिनों में कीचड़ हो जाता था जिसके कारण ग्रामीणों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता था। जब विधायक हरविन्द्र कल्याण के सामने यह समस्या रखी तो उन्होंने इस पर कड़ा संज्ञान लिया और इसके निर्माण के लिए 20 लाख रुपये की अनुदान राशि मंजूर करवाई और लोगों के आवागमन के लिए फिरनी का निर्माण कराया। इतना ही नहीं गांव वालों ने गांव में हुए अन्य खेतों के  रास्ते, चौपाल, गलियां आदि के लिए भी विधायक का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर विधायक कल्याण ने कहा कि जन प्रतिनिधि होने के नाते मेरा फर्ज है कि मैं लोगों की एक सेवक के रूप में सेवा करूं और मूलभूत जरूरतों को हरसंभव पूरा करवाऊं। हल्के के लोगों को सुविधाएं देना मेरा कर्तव्य है। इसलिए अपने मन की बातें मुझे, अपना बेटा, अपना भाई समझ कर बताएं। विधायक कल्याण ने गांव घोघड़ीपुर में चल रहे सामुदायिक केंद्र के निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा आज विकास की दृष्टि से हल्के की जो सूरत बदली है ये सब कर्मयोगी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से हो रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top