हर व्यक्ति के दुख सुख मे शरीक रहता है कालडा परिवार–योगेंद्र राणा भाजपा प्रत्याशी सरिता कालडा के चुनावी कार्यालय का हुआ उद्घाटन

Spread the love
हर व्यक्ति के दुख सुख मे शरीक रहता है कालडा परिवार–योगेंद्र राणा
भाजपा प्रत्याशी सरिता कालडा के चुनावी कार्यालय का हुआ उद्घाटन
करनाल 27 सितंबर ( पी एस सग्गू)
निगम करनाल के वार्ड नंबर 7 के उपचुनाव के लिए आज भाजपा प्रत्याशी सरिता कालडा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन आज वार्ड के शाम नगर इलाका में किया गया ।
उक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रमुख डॉ अशोक कुमार ने देते हुए बताया कि इस अवसर पर  जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा राणा सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।
इस कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने भाजपा प्रत्याशी सरिता कालड़ा कि इस उपचुनाव में भारी जीत की कामना करते हुए इसके लिए लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की
उन्होंने बताया कि इस वार्ड के पूर्व  पार्षद सुदर्शन कालडा जिनका करोना कॉल में अचानक निधन हो गया था।
उनके निधन होने के कारण हुई रिक्त सीट पर भाजपा ने उनकी धर्मपत्नी सरिता कालड़ा को  अपना उम्मीदवार बनाया है ।
जानकारी अनुसार सरिता कालडा जो कि पहले भी इसी वार्ड से पार्षद रह चुकी है और उनके पति सुदर्शन कालडा भी तीन बार पार्षद रह चुके थे। जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने कहा कि कालड़ा परिवार जो कि पिछले 20 वर्षों से इस वार्ड की सेवा करता आया है और यह परिवार हर व्यक्ति के सुख दुख में शरीक रहता रहा हैं ।
कालडा परिवार द्वारा पिछले 20 वर्षों से जो वार्ड मे विकास के कार्य करवाए हैं उसी के कारण ईलाके की जनता का इनको भरपूर सहयोग मिलता रहा है और हम उम्मीद करते हैं कि इस परिवार की सेवा भावना के कारण लोग इनको भारी मतों से जीत दिलवांयेगे।
 इस मौके पर सरिता कालड़ा व उनके पुत्रों ने लोगों से अधिक से अधिक मतदान की अपील करते हुए कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि पहले की तरह ही हमे आप सबका सहयोग मिलेगा जिससे हम भारी मतों से जीत को हासिल करेंगे ।उन्होंने इस मौके पर लोगों से विश्वास दिलाया है कि हम भविष्य में भी आपकी सेवा में हर समय तत्पर रहेंगे
 इस अवसर पर प्रत्याशी सरिता कालडा के अतिरिक्त नगर निगम मेयर रेणूबाला गुप्ता, मुख्यमंत्री प्रतिनिधि संजय बठला,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कृष्ण गर्ग, जगदेव पाढा,जिला महामंत्री सुनील गोयल, उपाध्यक्ष प्रवीण लाठर, जिला मीडिया प्रमुख डा अशोक कुमार, आई टी प्रमुख विकास कथुरिया, सह प्रमुख मनमीत बावा,मंडल अध्यक्ष जसपाल वर्मा, सुनील गुप्ता,राजेश अघी, पार्षद मेघा भंडारी, दीपक गुप्ता, विकास तंवर, जितेंद्र शर्मा,उमेश चौधरी,रघुमल भट्ट, आजाद सिंह,मंजू खैंची,सरिता माटा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top