सीवरेज जाम और सडक के नवीनीकरण के लिए मुख्यमंत्री प्रतिनिधि को सोंपा पत्र

Spread the love

सीवरेज जाम और सडक के नवीनीकरण के लिए मुख्यमंत्री प्रतिनिधि को सोंपा पत्र
करनाल 25 अगस्त(पी एस सग्गू)
मुख्यमंत्री प्रतिनिधि संजय बठला सेवा ही संगठन की भावना को लेकर करवा रहे है लोगों की समस्याओं का निदान उनकी इसी सेवा भावना को देखते हुए पूर्व पार्षद डा अशोक कुमार ने वार्ड 12 मे पिछले काफी दिनों से सीवरेज जाम की समस्या एंव इसी वार्ड मे बनी आजाद मार्केट की सडक की खस्ता हालत के नवीनीकरण के लिए शिकायत एवं मांगपत्र सोंप कर इन समस्याओं के निदान की मांग की ।
मुख्यमंत्री प्रतिनिधि संजय बठला ने इस पर तुरंत कारवाई करते हुए सम्बंधित विभागों को आगामी कारवाई हेतू भिजवा दिया है।
जानकारी अनुसार वार्ड नम्बर मे बिछाई गयी सीवेज लाइन जो कि पिछले 50 वर्षों से भी अधिक समय से पुरानी होने के कारण कई स्थानों से टूटने और उसमे गंदगी के सख्त जमाव के कारण आये दिन सीवरेज जाम की स्थिति बनी रहती है ।
सीवरेज की गंदगी लोगों के घरों मे या सडक पर इकट्ठा होने से लोग नरक जैसा जीवन व्यतीत कर रहे हैं और इसके कारण बदबू और बिमारियों का आलम बना हुआ है जिसको देखते हुए पूर्व पार्षद डा अशोक कुमार द्वारा इस समस्या के समाधान हेतु पत्र सोंपा गया।
इस मौके पर बाचतीत के दौरान मुख्यमंत्री प्रतिनिधि संजय बठला ने बताया कि उनका प्रयास रहता है कि उनके पास कोई भी शिकायत पैंडिंग न रहे और उनके पास जो भी शिकायत आती है वह तुरंत सम्बंधित विभाग को कार्यवाही हेतु भेज देते हैं और इसके साथ साथ समय समय पर काम की जानकारी भी लेते हैं।
इस मौके पर पूर्व पार्षद दर्शन सिंह सहगल भी मौजूद थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top