हरियाणा सरकार 4 साल तक सोती रही अब उसे जगाने का नहीं भगाने का टाईम आ गया है – दीपेन्द्र हुड्डा

Spread the love

हरियाणा सरकार 4 साल तक सोती रही अब उसे जगाने का नहीं भगाने का टाईम आ गया है – दीपेन्द्र हुड्डा

 

  • भर्तियों में CET क्वालीफाई करने वाले सभी युवाओं को मौका दे सरकार – दीपेन्द्र हुड्डा
  • दीपेन्द्र हुड्डा ने युवाओं की मांगों का समर्थन किया और CET क्वालीफाई नियमों में किए गए बदलाव को वापस लेने की मांग की
  • अगर मौजूदा सरकार नहीं मानती तो प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर सीईटी क्वालीफाई को मौका देने की मांग पूरा करेंगे – दीपेन्द्र हुड्डा
  • हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर भर्ती करेंगे – दीपेन्द्र हुड्डा
  • सड़क से लेकर विधानसभासंसद तक युवाओं की आवाज उठायेंगे- दीपेन्द्र हुड्डा
  • हरियाणा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा, परिमल खत्री और यूथ कांग्रेस टीम को सफल कार्यक्रम आयोजित करने की दी बधाई

 

करनाल, 16 जून(पी एस सग्गू)

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा आज करनाल में हरियाणा यूथ कांग्रेस द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार 4 साल तक सोती रही अब उसे जगाने का नहीं भगाने का टाईम आ गया है। दीपेन्द्र हुड्डा ने युवाओं की मांगों का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार भर्तियों में CET क्वालीफाई करने वाले सभी युवाओं को मौका दे और CET क्वालीफाई नियमों में किए गए बदलाव वापस ले। उन्होंने कहा कि काँग्रेस सड़क से लेकर विधानसभा, संसद तक युवाओं की आवाज उठायेगी। अगर मौजूदा सरकार युवाओं की मांगों को नहीं मानती तो प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर प्रत्येक सीईटी क्वालीफाई को मौका देने की मांग पूरा करेंगे।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि आज देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हरियाणा में है। ये GK का सवाल नहीं, हरियाणा के युवाओं की जिंदगी का सवाल बन गया है। सरकारी पक्की नौकरियों को कौशल निगम के जरिये कच्चे में बदला जा रहा है। तमाम भर्तियाँ लंबित पड़ी हुई हैं, जिन्हें पूरा नहीं किया जा रहा। 2 लाख सरकारी पद खाली पड़े हुए हैं, भर्तियां अटक रही हैं या घोटालों की भेंट चढ़ रही हैं। उन्होंने ऐलान किया कि अगर मौजूदा खाली पड़े सरकारी पदों को नहीं भरती है तो प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर 2 लाख सरकारी पदों पर पक्की भर्ती की जायेगी। सांसद दीपेन्द्र ने हरियाणा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा, परिमल खत्री और युवा कांग्रेस की पूरी टीम को सफल कार्यक्रम आयोजित करने की बधाई दी।

उन्होंने कहा कि BJP-JJP सरकार CET में जो 4 गुना की मनमानी शर्त लेकर आई है उसका कोई अर्थ नहीं है। मौजूदा सरकार हरियाणा के युवाओं को रोजगार देने की बजाय उन्हें रोजगार से वंचित करने पर ध्यान दे रही है। हरियाणा की नौकरियां हरियाणवी युवाओं को न मिलकर दूसरे राज्यों के लोगों को दी जा रही हैं। भर्तियाँ होने से पहले ही रद्द हो जा रही हैं और जो इक्का-दुक्का भर्ती हो भी रही है तो वो दूसरे राज्य के लोगों को मिल रही है ऐसे में हरियाणा के काबिल युवा कहाँ जाएँ। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि किसान, नौजवान, पहलवान, कर्मचारी, व्यापारी हर वर्ग इस सरकार की नीतियों और कार्यप्रणाली के खिलाफ सड़कों पर उतरने को मजबूर है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top