हरियाणा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के युवा स्टेट प्रधान अमरिंदर सिंह अरोड़ा का गांव बोडशाम में जोरदार स्वागत

Spread the love

हरियाणा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के युवा स्टेट प्रधान अमरिंदर सिंह अरोड़ा का गांव बोडशाम में जोरदार स्वागत

करनाल 1 जून ( पीएस सग्गू)
आज हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के युवाप्रदेशाध्यक्ष अमरेन्द्र सिंह अरोड़ा ने नीलोखेड़ी खण्ड के गांव बोडशाम में पहुंचने पर हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के नवनियुक्त मैम्बर पलविन्द्र सिंह गुराया व इलाके के मौजिज सदस्य व सिक्ख जत्थेबंदियों के सदस्यों ने अमरेन्द्र सिंह अरोड़ा का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस मौके पर अरोड़ा ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी का आभार व्यक्त किया कि जिन दस नये लोगों को कमेटी का सदस्य बनाया गया है वे सभी लोग जुझारू, व कमेटी के संघर्ष के दिनों के साथी रहे हैं। इस मौके पर युवा प्रदेशाध्यक्ष अमरेन्दर सिंह अरोड़ा ने कहा कि जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल की अध्यक्षता में नवनियुक्त मैम्बर मुख्यमंत्री जी से समय लेकर उनका विशेष धन्यवाद करेंगे व गुरुद्वारा कमेटी का जो केस सुप्रीमकोर्ट मे चल रहा है उसके बारे में मुख्यमंत्री जी से गुजारिश करेंगे की हरियाणा सरकार की तरफ से सुप्रीमकोर्ट में पूरी पैरवी की जाए जिससे हरियाणा के सिक्खों के हक में यह फैसला आए क्योंकि यह केस काफी लम्बे समय से सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है।
इस मौके पर अमरेन्दर सिंह अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी महामारी कोविड-19 के दौरान हरियाणा के हर इलाके का दौरा किया व कई कोविड सैंटर खुलवाये जिससे जो लोग कोरोना पीडि़त थे उन लोगों को कोई परेशानी न हो। इसके अलावा कोविड वैक्सीन हरियाणा में लगभग 70 प्रतिशत लोगों को लग चुकी है। जो लोग वैक्सीन से रह गये हैं वो भी वैक्सीन लगवा लें। इसके साथ-साथ मुख्यमंत्री जी कोविड के दौरान जिन बच्चों के माँ-बाप गुजर चुके हैं उन बच्चों को भी रहने व खाने-पीने व शिक्षा और हर तरह की जिम्मेदारी सरकार ने ली है जो कि बहुत ही सराहनीय कदम है।
इस मौके पर पलविन्द्र सिंह सदस्य हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी, बलिहार सिंह एक्स सरपंच बोडशाम, सरदार गुरविन्द्र सिंह, सरदार विरसा सिंह, महिन्द्र सिंह दूल्लू, प्रधान बोडशाम गुरुद्वारा , सरदार जोगा सिंह व काफी मौजिज लोग मौके पर उपस्थित थे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top