सुभाष चंद्र ने किया हरियाणा खेल नीति का गुणगान, क्रिकेट के खिलाड़ी पवन कुमार को किया सम्मानित, खिलाड़ी ने कहा दुनिया में हरियाणा का नाम चमकाने का प्रयास।

Spread the love

सुभाष चंद्र ने किया हरियाणा खेल नीति का गुणगान, क्रिकेट के खिलाड़ी पवन कुमार को किया सम्मानित, खिलाड़ी ने कहा दुनिया में हरियाणा का नाम चमकाने का प्रयास
करनाल 27 फरवरी(पी एस सग्गू)

 स्वच्छ भारत मिशन के कार्यकारी वाईस चेयरमैन सुभाष चंद्र ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की खेल नीति की सराहना की है। सुभाष चंद्र रेलवे स्टेशन के पास होटल इंपीरियल में क्रिकेट के राष्ट्रीय खिलाड़ी शहीद वीर नारायण सिंह टी-20 सीरीज में मैन ऑफ द टूर्नामेंट बेस्ट बॉलर व दो बार मैन ऑफ द मैच रहे पवन कुमार के सम्मान में आयोजित समारोह को संबोंधित कर रहे थे।
सुभाष चंद्र ने कहा देशभर में हरियाणा की खेल नीति अनूठी है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खिलाडिय़ों के प्रति विशेष लगाव रखते है। उन्होंने कहा क्रिकेट के दिव्यांग खिलाड़ी पवन कुमार ने छत्तीसगढ़ में आयोजित नेशनल टूर्नामेंट में  धूम मचा कर जहां मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीत कर हरियाणा के नाम को चार चांद लगाए है। ऐसे खिलाडिय़ों को वह सलाम करते हंै। साथ ही आश्वासन दिया कि भविष्य में खिलाड़ी पवन कुमार को जो भी सहायता की आवश्यकता होगी, वह लोग उनके साथ खड़े है। साथ ही कहा कि समाज के लोगों को भी ऐसे प्रतिभावान खिलाडिय़ों को आगे बढ़ाने के लिए आगे आकर सहयोग करना चाहिए। युवाओं से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि युवा ही देश की ताकत है युवा खेलों को अपना भविष्य बनाकर अभ्यास करें तो पूरी दुनिया में नाम दर्ज करा सकते हैं।
इस अवसर पर राष्ट्रीय खिलाड़ी को फूल मालाएं पहनाकर सम्मानित किया। इस मौके पर खिलाड़ी पवन कुमार ने कहा वह हरियाणा सरकार की खेल नीति से काफी प्रभावित है। हरियाणा की खेल नीति ने देशभर में हरियाणा का नाम रोशन कर रखा है। खिलाड़ी आये दिन जीत के झंडे गाड़ कर हरियाणा की धाक जमाने में लगे है। वह भी चाहता है कि हरियाणा का नाम देश के साथ पूरी दुनिया में रोशन करे।
इस अवसर पर पार्षद ओंकार सिंह, सोमपाल महर्षि, पवन प्रधान, आकाश सिरसवाल, विजय वाल्मीकि, शीशपाल मचल, अरूण चौहान, अनूप कागड़ा, गौरव ढिल्लो, गोल्डी सौदा, राहुल शाहपुर, आजाद बलड़ी, सोनू गावस्कर, गोविंद अमन, सोनू बोहत, अनिल कुमार,दीपक सौदा, सन्नी अठवाल, दीपक व विक्रम ढिलौड़ सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top