सर्व सम्मति से चुना गया प्रवेश कुमारी को जिला परिषद का अध्यक्ष तथा रीना को उपाध्यक्ष : उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनीश यादव उपायुक्त ने जिला परिषद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद का चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न, नव निर्वाचित विजेताओं को दी शुभकामनाएं एवं बधाई, विधायक हरविन्द्र कल्याण, विधायक रामकुमार कश्यम, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा व अन्य

Spread the love
सर्व सम्मति से चुना गया प्रवेश कुमारी को जिला परिषद का अध्यक्ष तथा रीना को उपाध्यक्ष : उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनीश यादव
उपायुक्त ने जिला परिषद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद का चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न, नव निर्वाचित विजेताओं को दी शुभकामनाएं एवं बधाई, विधायक हरविन्द्र कल्याण, विधायक रामकुमार कश्यम, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा व अन्य जिप सदस्यों ने भी दी बधाई।
करनाल 26 दिसम्बर ( पी एस सग्गू)
करनाल उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनीश यादव ने बताया कि जिला परिषद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद का चुनाव सोमवार को स्थानीय विकास सदन में शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो गया है। इस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए प्रवेश कुमारी पत्नी सोहन लाल राणा व उपाध्यक्ष पद के लिए रीना पत्नी धीरज कुमार को सभी जिला परिषद के सदस्यों द्वारा सर्व सम्मति से चुना गया है। इस मौके पर उपायुक्त ने नव निर्वाचित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को शुभकामनाएं एवं बधाई दी। बधाई देने वालों में घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण, इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप, भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा, केशकला एवं कौशल विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष यश्पाल ठाकुर, भाजपा कर्मचारी सैल के जिला समन्वयक श्याम सिंह चौहान व अन्य भाजपा के नेता एवं कार्यकर्ता पहुंचे और ढोल नगाड़ें बजाकर व मिठाई बांटकर खुशियां मनाई। प्रवेश कुमारी के पति सोहन लाला राणा व रीना के पति धीरज कुमार को फूल मालाएं पहनाकर जिला परिषद के सभी सदस्यों ने भी नव निर्वाचित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को शुभकामनाएं दी।
उपायुक्त ने बताया कि जिला परिषद अध्यक्ष पद के लिए वार्ड नम्बर 14 की प्रत्याशी प्रवेश कुमारी ने नामांकन पत्र भरा। प्रवेश कुमारी का अध्यक्ष पद के लिए नाम जिला परिषद के वार्ड नम्बर 17 के सदस्य गुरदीप सिंह बीजना ने प्रपोज किया और जिला परिषद के वार्ड नम्बर 13 के सदस्य मोहन लाल ने उनके नाम का अनुमोदन किया। प्रवेश कुमारी के विरोध में अध्यक्ष पद के लिए किसी भी जिला परिषद के सदस्य ने नामांकन पत्र नहीं भरा और प्रवेश कुमारी को अध्यक्ष पद के लिए सर्व सम्मति से चुना गया। इसी प्रकार जिला परिषद के उपाध्यक्ष पद के लिए वार्ड नम्बर 16 की प्रत्याशी रानी ने नामांकन पत्र भरा। रीना का नाम उपाध्यक्ष पद के लिए जिला परिषद के सदस्य वार्ड नम्बर 2 की प्रत्याशी गीता देवी ने प्रपोज किया तथा वार्ड नम्बर 20 की सदस्य किरण ने उनके नाम का अनुमोदन किया। रीना के विरोध में उपाध्यक्ष पद के लिए किसी भी जिला परिषद के सदस्य ने नामांकन पत्र नहीं भरा और रीना को उपाध्यक्ष पद के लिए सर्व सम्मति से चुना गया। चुनाव प्रक्रिया में जिला परिषद के सभी 25 सदस्य ने भाग लिया।
इस अवसर पर जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राजबीर खुंडिया तथा सहायक जिला न्यायवादी सचिन कुमार, जिला परिषद के अधीक्षक शीशपाल शर्मा तथा पोलिंग पार्टी मौजूद रही।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top