सभी विद्युतकर्मी गुमनाम क्रोना योद्धा : संजय बतरा

Spread the love
सभी विद्युतकर्मी गुमनाम क्रोना योद्धा : संजय बतरा
यैस वुई कैन के चेयरमैन संजय बतरा ने एक्सईएन सोमबीर को अंग वस्त्र ओढा कर सम्मानित किया।
करनाल 8 जून ( पी एस सग्गू)
करनाल के हरियाणा बिजली वितरण निगम के कार्यलय में यैस वुई कैन के चेयरमैन संजय बतरा ने सीनियर वाइज चेयरमैन मनोज काठपाल के साथ एक्सईएन सोमबीर के साथ शिष्टाचार मुलाकात की और अंगवस्त्र औढ़ाकर सम्मानित किया।
संजय बतरा ने बताया कि विद्युत विभाग के सभी क्रोना योद्धा कर्मचारियों ने चुपचाप गुमनामी से कोरोना महामारी में जिम्मेदारी के साथ अपनी अग्रिणी भूमिका निभाई है और बिजली की सुचारु सप्लाई के साथ साथ अपनी जान की परवाह किए बिना सभी शिकायतों निपटारन करना बहुत ही बढ़िया तरीके से किया है, जिससे लोगों को लोकडाऊन में अपने घर में समय बिताना सुलभ हो पाया और लोगों अपने जीवनयापन के कार्य और विद्यार्थी अपनी पढ़ाई कर पाए।
बैठक में यैस वी कैन के चेयरमैन संजय बतरा ने उनके द्वारा उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के एक्सईएन सोमबीर और विभाग के संज्ञान में लाई गई समस्याओं, शिकायतों को तुरंत और प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने हेतु धन्यवाद किया।
इस बैठक में शहर के लोगों को विद्युत विभाग से संबंधित कार्यों में आ रही समस्याओं बारे विस्तृत चर्चा भी की गई।
एक्सईएन सोमबीर ने उपरोक्त समस्याओं को सुना और उन्हें प्राथमिकता के आधार पर निदान करवाने का आश्वासन भी दिया और कहा कि इस सम्मान से उन्हें और विद्युत विभाग के कर्मचारियों को और अधिक सामर्थ्य से कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top