यैस वुई कैन ने डॉ विनीत सैनी, डॉ प्रदीप एवं डॉ रीना को क्रोना योद्धा बताते हुए अंग वस्त्र ओढा कर सम्मानित किया

Spread the love

यैस वुई कैन ने डॉ विनीत सैनी, डॉ प्रदीप एवं डॉ रीना को क्रोना योद्धा बताते हुए अंग वस्त्र ओढा कर सम्मानित किया
करनाल 16 मई (पीएस सग्गू)
करनाल के प्राइमरी हेल्थ सेंटर कुंजपुरा में यैस वुई कैन के चेयरमैन संजय बतरा ने डी ए वी पुलिस पब्लिक स्कूल मधुबन स्कूल के प्रिंसिपल स. मनतोष पाल सिंह के साथ कॉविड वैक्सीन के वैक्सीनेशन कैम्प का अवलोकन किया। जहाँ डॉ विनीत सैनी, डॉ प्रदीप एवं डॉ रीना की देखरेख में कोरोना वैक्सीन करवाने आये लोगों को कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण में सहयोग कर रहे शोभा एएनएम, शुभप्रीत एएनएम, रितु फार्मासिस्ट, अभिषेक वार्ड ब्वाय, अजय,बलकार सिंह, संजीव कुमार व सभी हैल्थ स्टाफ़ की सराहना करते हुए संजय बत्रा ने बताया की स्वास्थ्य विभाग कोरोना महामारी में जिम्मेदारी के साथ अपनी अग्रिणी भूमिका निभा रहे है और टीकाकरण करना, ऑनलाइन करना,कोरोना के टेस्ट करना, फार्मेसी में दवाईया देनी, लोगो को टीकाकरण के प्रति जागरूक करना, व साथ ही साथ 18 प्लस को टीकाकरण करवाने के लिए पर्याप्त जानकारी देना बहुत ही अच्छे से कार्य कर रहे है।
यैस वुई कैन के चेयरमैन संजय बतरा ने डॉ विनीत सैनी, डॉ प्रदीप एवं डॉ रीना के कार्य को देखते हुए कि वह अपनी टीम के साथ छुट्टी के दिन भी उत्साह के साथ वैक्सीन करवाने आए लोगों का सहयोग कर रहे थे को क्रोना योद्धा बताते हुए अंग वस्त्र ओढा कर सम्मानित किया
डॉ रीना ने बताया कि वैक्सीन फ्रंट लाइन वारियर्स व 45 वर्ष से ऊपर व सभी सीनियर सिटीजन को मुफ्त लगाई जा रही है उन्होंने सभी युवा व सीनियर सिटीजन (बुजुर्गों) से अपील कि की इस वैक्सीनेशन ड्राइव में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले। चेयरमैन संजय बतरा ने जानकारी देते हुए बताया की कोविड-19 के तहत देश विदेश में फ़ैली भयंकर महामारी से बचने के लिए सभी को सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करना, मास्क पहनना, बेवजह घर से बाहर न जाना, भीड़भाड़ वाली जगह पर जाने से बचना, आदि की सलाह दी।
इस अवसर पर डॉ विनीत सैनी, डॉ प्रदीप एवं डॉ रीना, शोभा, शुभप्रीत, रितु, अभिषेक, अजय,बलकार सिंह, संजीव कुमार एवं पंकज रोहित सहित अनेक गणमान्य लोग टीकाकरण के लिए उपस्थित थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top