मेयर रेनू बाला गुप्ता के नेतृत्व में आईवीएल धुनेसरी पैट्रोकैम इंडस्ट्रिज प्राईवेट लिमिटेड ने प्रशासन को दिए 30 ऑक्सजीन कन्सनट्रेटर,

Spread the love

मेयर रेनू बाला गुप्ता के नेतृत्व में आईवीएल धुनेसरी पैट्रोकैम इंडस्ट्रिज प्राईवेट लिमिटेड ने प्रशासन को दिए 30 ऑक्सजीन कन्सनट्रेटर,
डीसी निशांत कुमार यादव ने प्रशासन की ओर से किया धन्यवाद।
करनाल 18 मई(पी एस सग्गू)
करनाल उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कि कोविड महामारी से बचाव को लेकर संसाधन जुटाने के लिए काफी लोग आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को मेयर रेनू बाला गुप्ता के नेतृत्व में आईवीएल धुनेसरी पैट्रोकैम इंडस्ट्रिज प्राईवेट लिमिटेड ने सहयोग का हाथ बढ़ाया और उपायुक्त कार्यालय पहुंचकर करीब 15 लाख रुपये की राशि के 30 ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर दान के रूप में दिए। करनाल प्रशासन को दिए गए सहयोग के लिए डीसी ने मेयर रेनू बाला गुप्ता व आईवीएल धुनेसरी पैट्रोकैम इंडस्ट्रिज प्राईवेट लिमिटेड के प्रतिनिधियों का आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर डीसी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि कोविड महामारी की तीसरी लहर से लडऩे के लिए प्रशासन द्वारा अभी से संसाधन जुटाने का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है ताकि उस समय किसी भी व्यक्ति को असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने बताया कि आईवीएल धुनेसरी पैट्रोकैम इंडस्ट्रिज प्राईवेट लिमिटेड द्वारा मंगलवार को 30 ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर दान में दिए हैं, जिन्हें आवश्यकता अनुसार कोविड मरीजों तक पहुंचाया जाएगा ताकि उनके जीवन को बचाया जा सके। उन्होंने बताया कि यह ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर आधुनिक सुविधाओं से युक्त हैं, एक समय में इसे दो मरीजों पर प्रयोग में लाया जा सकता है और ऑक्सीजन की मात्रा संबंधित को जरूरत अनुसार दिया जा सकती है। इस अवसर पर सिविल सर्जन डा. योगेश शर्मा व डा. अभय अग्रवाल उपस्थित रहे।
बॉक्स: कोरोना महामारी को हराने के लिए साधन सम्पन्न व्यक्ति संसाधान जुटाने के लिए आएं आगे – मेयर रेनू बाला गुप्ता।
इस मौके पर मेयर रेनू बाला गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में एक संकट की स्थिति पैदा की है ऐसे में हर साधन सम्पन्न व्यक्ति का दायित्व बनता है कि वे समाज सेवा के लिए आगे आएं और मरीजों को बेहतरीन चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए संसाधन जुटाएं। इसी श्रृंख्ला में आईवीएल धुनेसरी पैट्रोकैम इंडस्ट्रिज प्राईवेट लिमिटेड के प्रतिनिधियों ने संकट की इस घड़ी में प्रशासन को 30 ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर सहयोग के रूप में देने का एक सराहनीय काम किया है। समाज सेवा के कार्य में आगे आने पर मेयर ने प्रतिनिधि मंडल का आभार प्रकट किया।
बॉक्स: कोरोना महामारी को हराने के लिए संसाधन उपलब्ध करवाना सामाजिक जिम्मेदारी।
आईवीएल धुनेसरी पैट्रोकैम इंडस्ट्रिज प्राईवेट लिमिटेड के मुख्य प्रशासक आरएल गर्ग ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान पिछले वर्ष भी हमारी इंडस्ट्री की ओर से मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये व करनाल कोरोना रिलीफ फंड में 2 लाख रुपये, 10 हजार मास्क, डीआईसी करनाल तथा आसपास के गांव में सैनिटाईजर की बोतल व मास्क वितरण का कार्य किया गया और इसी कड़ी में 30 ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर आज प्रशासन को दिए गए हैं, यह हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top