मुख्यमंत्री मनोहर लाल के राज में हो रहा समग्र विकास:-जगमोहन आनन्द

Spread the love

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के राज में हो रहा समग्र विकास:-जगमोहन आनन्द
मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनन्द के साथ डीसी से मिले गांव काछवा की सरपंच व ग्रामीण
करनाल, 3 फरवरी
   ( पी एस सग्गू)

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में समग्र रूप से विकास हो रहा है वहीं पर करनाल ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। विकास कार्यों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल हमेशा ही चिंतित रहते हैं एवं समय-समय पर जिले में चल रहे विकास कार्यों का स्वयं ही संज्ञान लेते रहते हैं।
आज मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद से गांव काछवा की सरपंच श्रीमती सुशीला देवी एवं गांव के प्रतिनिधिमंडल मिलने पहुंचे। गांव की सरपंच श्रीमती सुशीला देवी ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में जिले में विकास की गंगा बह रही है। उन्होंने कहा कि गांव में कुछ विकास कार्यों की जहां दरकार है वहीं पर कुछ विकास कार्यों का तेज गति से निर्माण होने की आवश्यकता है। ग्रामीणों की मांगों को सुनकर मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद ने ग्रामीणों के साथ तुरंत डीसी अनीश यादव से मुलाकात की। डीसी ने ग्रामीणों की मांगों एवं समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनकर तुरंत ही मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गांव में चल रहे विकास कार्यों को शीघ्रता से पूरा करवाया जाए। इसके अलावा गांव में तालाब, नालियों, सडकों, लाइटों, स्टेडियम से संबंधित विकास कार्यों पर भी शीघ्र कार्य शुरू करने बारे आश्वस्त किया।
मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद ने कहा कि प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। बीते 8 वर्षों में करनाल ही नहीं पूरे प्रदेश में हर गली व हर मोहल्ले का विकास हुआ है। इस मौके पर डा दीपक कुमार, प्रधान जोगिन्द्र कुमार, श्री भजन सिंह, अंकुश भारद्वाज, कलामपुरा गांव के पूर्व सरपंच बंसी लाल सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top