मुख्यमंत्री भ्र्ष्टाचार के नाम पर धृतराष्ट्र बने हुए है – नवीन जयहिन्द 20 तारीख को करनाल मुख्यमंत्री आवास पर गोबर लेकर झोटा-बग्गी के साथ आएंगे – नवीन जयहिन्द

Spread the love

मुख्यमंत्री भ्र्ष्टाचार के नाम पर धृतराष्ट्र बने हुए है – नवीन जयहिन्द
20 तारीख को करनाल मुख्यमंत्री आवास पर गोबर लेकर झोटा-बग्गी के साथ आएंगे – नवीन जयहिन्द
करनाल 15मार्च ( पी एस सग्गू)

 जयहिन्द ने करनाल में पत्रकारों से बातचीत में कहा  करनाल के तहसीलदार व डीपीटी द्वारा किये गए घोटाले का खुलासा किया व बताया पिछले 7 साल से मुख्यमंत्री खट्टर अपनी आँखों पर पट्टी बांध कर धृतराष्ट्र बने बैठे थे व करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया की जानकारी में यह करोड़ो का घोटाला हुआ है। इस घोटाले की सख्त से सख्त जांच होनी चाहिए व जिन गरीब लोगों के घर तोड़े गए है उनके घर बनने चाहिए। जयहिन्द ने सरकार को चेतावनी देते हुए बताया कि वे 20 तारीख को करनाल मुख्यमंत्री आवास पर गोबर लेकर झोटा-बग्गी के साथ जाएंगे।
जयहिन्द ने बताया कि यह कौन बनेगा करोड़पति का खेल चल रहा है। यह घोटाला पिछले 7 साल से मुख्यमंत्री के ग्रह जिले में चल रहा है। जब पिछले साल में एक तहसीलदार की प्रॉपर्टी 100 करोड़ हो सकती है तो एक लोकसभा सांसद की कितनी होगी,एक डीसी की कितनी होगी व वहां के विधायक की कितनी हेगी। साथ ही जयहिन्द ने बताया कि ये सब छोटी मछली है जो बड़े-बड़े मगरमछ है उन्हें पकड़ना बहुत जरूरी है। जयहिन्द ने कहा कि जाँच में सामने आए सभी आरोपियों के नाम सार्वजनिक होने चाहिए, उनके नार्को टेस्ट होने चाहिए, हाईकोर्ट में व सीबीआई में इस मामले की जाँच होनी चाहिए। करनाल में जिनके घर इस वजह से तोड़े गए है उन गरीब लोगों के घर बनने चाहिए। जयहिन्द ने कहा कि यह अकेले करनाल की बात नही है ये हरियाणा का कम से कम पांच हजार करोड़ रुपयों का घोटाला है। मुख्यमंत्री खट्टर साहब को लोगो से माफी मांगनी चाहिए व शर्म आनी चाहिए जो नकली राजा हरीशचन्द्र का मोड़ बांधे घूम रहे है।
जयहिन्द ने अपने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि विजिलेंस की जाँच पड़ताल में यह सामने आया है की तहसीलदार अकेला ही रिश्वत नही खाता था। बड़े साहब मुख्यमंत्री खट्टर से लेकर छोटे साहब लोकसभा सांसद संजय भाटिया तक पैसो का लेनदेन होता था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top