मणिपुर में 2 महिलाओं से हैवानियत की शर्मनाक घटना की  घोर निंदा की -सुमिता  सिंह। पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 6 अगस्त को करनाल में आयोजित जन मिलन कार्यक्रम में पहुंचने की अपील  :-सुमिता  सिंह।

Spread the love
मणिपुर में 2 महिलाओं से हैवानियत की शर्मनाक घटना की  घोर निंदा की -सुमिता  सिंह।
पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 6 अगस्त को करनाल में आयोजित जन मिलन कार्यक्रम में पहुंचने की अपील  :-सुमिता  सिंह।
करनाल 21जुलाई ( पी एस सग्गू)
सुमिता सिंह पूर्व विधायक करनाल ने आनंद विहार कॉलोनी में 6 अगस्त को जन मिलन कार्यक्रम  के लिए न्योता देने पहुंची। उन्होंने उपस्थित लोगों को बढ़-चढ़कर पहुंचने की अपील की उन्होंने कहा कि रेलवे रोड स्थित एसबीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करेंगे  इस मौके पर उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता के ऊपर एक तरफा मौसम तो दूसरी तरह महंगाई की मार पड़ रही है भाजपा सरकार जनता की जेब काटने का कोई भी मौका नहीं चूकती हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा पानी के बिलों में 25% तक बढ़ोतरी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि  प्रदेश की जनता पहले से ही आसमान छूती महंगाई का दंश  झेल रही है ऐसे में पानी के बिलों में बढ़ोतरी करके भाजपा सरकार जनता के जले पर नमक छिड़कने का काम किया। उन्होंने कहा कि जनता  कोरोना महामारी की वजह से नुकसान से उबरी भी नहीं थी अब  बाढ़ ने अपने आगोश में ले लिया इस मुश्किल वक्त में सरकार जनता  को कोई राहत देने की बजाय उसकी आफत बढ़ाने में लग गई है आज सरकार का पूरा फोकस बाढ़ नियंत्रण और राहत कार्य पर होना चाहिए था लेकिन ऐसे वक्त में भी सरकार जनता की जेब काटने में लगी है उन्होंने कहा प्रदेश के  ज्यादातर  जिले पूरी तरह बाढ़ के पानी में डूबे हुए हैं जलभराव की वजह से लोगों को खाने पीने  के सामान  से लेकर बिजली पानी और मवेशियों के चारे तक की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है किसानों। किसानों की लाखों एकड़ खेती पूरी तरह बर्बाद हो चुकी है जल निकासी के लिए सरकार द्वारा उचित कदम नहीं उठाए जा रहे जलभराव की वजह से अब बाढ़ ग्रस्त इलाकों में बीमारियां फैलने भी शुरू हो गई हैं लेकिन उसकी रोकथाम के लिए भी सरकार ने ना कोई योजना बनाई है डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ के खाली  पदों पर भर्ती ना  करने के चलते पहले से ही अस्पताल में डॉक्टर  व अन्य स्टाफ का टोटा है।  मणिपुर में 2 महिलाओं से हैवानियत की शर्मनाक घटना की  घोर निंदा की  मणिपुर में 2 महिलाओं से  हैवानियत की शर्मनाक घटना घटी उस पर भाजपा सरकार के बयानों से कहीं भी मणिपुर में  77 दिनों से चल रही हिंसा पर कोई अफसोस कोई फिकर आपको नहीं दिखाई देगी इस बात का स्वीकारना नहीं चाहते लेकिन संप्रदायिक और झूठ की राजनीति में विश्वास रखते हैं। माननीय सुप्रीम कोर्ट  ने सरकार को मणिपुर के घटनाक्रम पर वक्त देते हुए कहा कि कदम उठाएं कुछ नहीं हुआ तो हम एक्शन लेंगे। इस अवसर पर रविंद्र फौजी,  सुरेश सेन, रामफल मलिक, डॉ हरिकेश, श्यामल मिश्रा, जग्गू यादव, भूपिंदर, जसमेर सिंह, बलविंदर, रामदास ,कर्मजीत ,शिवकुमार, रामदिया आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top