भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में तीसरी लहर पर अंकुश लगाने के लिए 16 हजार वालंटियर करेगी प्रशिक्षित-ओम प्रकाश धनखड़ प्रदेशाध्यक्ष ने केसीजीएमसी में वितरित की ब्लैक फंगस की दवाई कहा – नहीं होने दी जाएगी मरीजों को असुविधा।

Spread the love

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में तीसरी लहर पर अंकुश लगाने के लिए 16 हजार वालंटियर करेगी प्रशिक्षित-ओम प्रकाश धनखड़
प्रदेशाध्यक्ष ने केसीजीएमसी में वितरित की ब्लैक फंगस की दवाई
कहा – नहीं होने दी जाएगी मरीजों को असुविधा।
करनाल 20 जून (पी एस सग्गू)
करनाल मे भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि कोरोना प्रकोप में सरकार के साथ-साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने दिन-रात सेवाभाव से कार्य किया। तीसरी लहर पर अंकुश लगाने व जनता को जागरूक करने के लिए प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी 16 हजार वालंटियर को प्रशिक्षित करेगी। इनकी तैनाती प्रदेश के हर गांव व वार्ड में होगी।
प्रदेशाध्यक्ष रविवार को कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के सभागार में भारतीय जनता पार्टी करनाल की तरफ से ब्लैक फंगस के मरीजों के लिए मुफ्त दवाई वितरण कार्यक्रम के अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने इस अवसर पर ब्लैक फंगस के 200 टीके मरीजों के परिजनों को वितरित किए। यह दवाई त्रिमूर्ति फरेगनेंस के सत्यवान चोपड़ा द्वारा उपलब्ध करवाई गई है। इस मौके पर उन्होंने कोरोना महामारी से जान गवां चुके लोगों के प्रति संवेदना प्रकट की। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उनकी याद में स्मृति पौधे लगाए ताकि उनकी यादें सदा-सदा के लिए हमारे बीच में रहे।
उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सेवाभावना से जनता की सेवा की है। सभी कार्यकर्ता संकल्प के भाव से जुड़े और सेवा ही संगठन के नारे के साथ आगे बढ़े। इस कोरोना महामारी में कार्यकर्ताओं की सेवा को देखते हुए सही मायने में ईश्वर दिखाई दिया। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन, बैड, वेंटिलेंटर, कंस्ट्रेटर की उपलब्धता के लिए दिन-रात कार्यकर्ताओं ने कार्य किया। भाजपा का कार्य�

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top