बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ने कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन किया नए शोरूम में मिलेगा विश्व स्तरीय माहौल में खरीदारी का शानदार अनुभव 

Spread the love
बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ने कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन किया
नए शोरूम में मिलेगा विश्व स्तरीय माहौल में खरीदारी का शानदार अनुभव
करनाल 1 जुलाई ( पी एस सग्गू)
 पूरा करनाल शहर मानो थम-सा गया था। मौका था दयाल सिंह कॉलोनी में कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम के उद्घाटन का। इस अवसर पर बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी। इस नए शोरूम के साथ कल्याण ज्वैलर्स ने हरियाणा राज्य में चार स्थानों पर अपनी उपस्थिति दर्ज की है। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के हाथों शुरू हुआ यह ब्रांड न्यू शोरूम, आभूषण डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ ग्राहकों को खरीदारी का एक शानदार अनुभव प्रदान करेगा। हरियाणा राज्य में आभूषण ब्रांड का यह चौथा शोरूम है।उत्साहित भीड़ को संबोधित करते हुए, बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ने कहा, मुझे करनाल में कल्याण ज्वैलर्स के इस शानदार नए शोरूम का उद्घाटन करते हुए बहुत खुशी हो रही है। इस शानदार इवेंट का हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि कल्याण ज्वैलर्स के शानदार ज्वैलरी कलैक्शन में बेमिसाल कारीगरी और खूबसूरती का एक अनूठा मेल देखने को मिलता है। नए शोरूम के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा हमें इस बात की खुशी है कि अब हमने करनाल में भी अपना नया शोरूम लॉन्च किया है।शोरूम की लॉन्चिंग के अवसर पर एक यूनिक प्रमोशन के तहत कल्याण ज्वैलर्स पर कम से कम 1 लाख रुपए की खरीदारी करने पर ग्राहकों को आधे खरीद मूल्य पर कोई भी मेकिंग चार्ज नहीं देना होगा। इसके अतिरिक्त इस शोरूम में कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट लागू होगी, जो बाजार में सबसे कम है और कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत है। इस तरह ग्राहकों के लिए एक निर्बाध और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव सुनिश्चित किया जाता है। यह ऑफर सीमित अवधि के लिए ही वैध है।
बॉक्स। ग्राहकों को मिलेगा 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट
कल्याण ज्वैलर्स में रिटेल किए गए सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं और कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलता है, जो शुद्धता की गारंटी देता है, जिसमें गहनों के जीवन भर मुफ्त रखरखाव, उत्पाद की विस्तृत जानकारी, और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक पॉलिसी भी मिलती है।
बॉक्स। हीरे मोती समेत मिलेंगे सभी प्रकार के आभूषण
शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय हाउस ब्रांड जैसे लीला – हीरे और अर्द्ध कीमती पत्थर के आभूषण, तेजस्वी – पोल्की आभूषण, मुद्रा – दस्तकारी वाले प्राचीन आभूषण, निमाह – मंदिर के आभूषण, ग्लो – डांसिंग हीरे, जिया – सॉलिटेयर जैसे हीरे के आभूषण भी रखे जाएंगे। साथ ही, अनोखी – बिना तराशे हीरे, अपूर्व – विशेष अवसरों के लिए हीरे, मुहूर्त – शादी के आभूषण, और रंग – कीमती पत्थरों के आभूषण भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top