बिना संकोच के हर व्यक्ति लगवाए कोरोना वैक्सीन : योगेंद्र राणा

Spread the love

बिना संकोच के हर व्यक्ति लगवाए कोरोना वैक्सीन : योगेंद्र राणा

भाजपा अध्यक्ष योगेंद्र राणा ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन
करनाल 26 मार्च ( पी एस सग्गू)
भारतीय जनता पार्टी के करनाल जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने आज़ सेक्टर -16 स्थित पॉलिक्लिनिक में को-वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी के निर्देशानुसार स्वास्थ्य विभाग द्वारा पूरे प्रदेश में वैक्सीन लगवाने की बेहतर व्यवस्था की गई है।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भारत देश के वैज्ञानिकों व वैक्सीन बनाने में लगे सभी कर्मचारियों को मैं सलाम करता हूं कि उन्होंने आगे बढ़कर इस कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भारत देश में वैक्सीन का इजाद किया जिसे भारत देश का तो विश्व में नाम ऊंचा हुआ ही व साथ ही वैक्सिंग की सुविधा पूरे विश्व में सबसे कम मूल्य पर भारत में मौजूद है। यह कोरोना वैक्सीन 100% सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि मैं करनाल की जनता से आग्रह करता हूं कि सभी लोग आगे आए और कोरोना की वैक्सिंन जरूर लगवाए।
भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि देश की जनता को अपने वैज्ञानिकों और डॉक्टरों पर पूरा विश्वास है जिसके चलते भारी संख्या में लोग वैक्सीन लगवा रहे है। उन्होंने कहा की लोग इस भ्रम में ना आएं कि इस वैक्सीन से किसी प्रकार की शारीरिक हानि होगी। अन्य देशों में तो अभी तक लोगों को वैक्सीनेशन नहीं की गई है, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों के स्वास्थ्य और उनको कोविड-19 से बचाने के लिए वैक्सीनेशन का काम जल्द आरंभ कर दिया, जिससे की देश के लोगों को अब यह वैक्सीन आसानी से मिल रही है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वह वैक्सीन अवश्य लगवाएं, ताकि कोरोना से देश को मुक्ति मिले।
इस मौके पर कोविड -19 अभियान के सह-संयोजक प्रवीण लाठर, शहरी मंडल महामंत्री रमन अग्रवाल, डॉ. अशोक, विकास तंवर, राज कुमार, संजीव शर्मा, रमन अग्रवाल, तिरलोक शर्मा, पाला राम कश्यप, मनीष छलेरिया, राजन पंवार, हरी प्रकाश, जितेंद्र, पवन, सोनी तंवर व बाल कृष्ण तंसर सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top