बदमाश दिलेर कोटिया के मकान  को डी सी आदेशों पर गिरवाया गया  डी टी पी के आगे दिलेर की छोटी बहन रोते हुए बोली,  बे वजह उनके मकान को डी टी पी ने बनाया  निशाना बहन बोली, जाएगी हाई कोर्ट

Spread the love

 

बदमाश दिलेर कोटिया के मकान  को डी सी आदेशों पर गिरवाया गया
 डी टी पी के आगे दिलेर की छोटी बहन रोते हुए बोली,  बे वजह उनके मकान को डी टी पी ने बनाया  निशाना
बहन बोली, जाएगी हाई कोर्ट
करनाल 29 सितंबर ( पी एस सग्गू)
डी सी  करनाल के आदेशों की पालना करते हुए
जिला योजनाकार आर एस बाट द्वारा  दिलेर कोटिया गैंगस्टर  के  मकान पर  पुलिस  फोर्स को लेकर पीला पंजा चलाकर पूरी तरह से जमीदोज कर दिया। इस दौरान एस पी गंगा राम पूनिया   सी आई ए दो के इंचार्ज मोहन लाल , इंस्पेक्टर बलजीत  के मार्ग दर्शन में  अप्रिय घटना से निपटने के लिए भारी पुलिस फ़ोर्स मौजूद रही।  जिला योजनाकार द्वारा पुरे मकान को तोड़ दिया गया।  वही मोके पर दिलेर कोटिया की बहन कर्मजीत  के साथ कुछ वकील भी आए जिन्होंने उक्त कारवाही को नियम के खिलाफ़ बताया और बताया कि सरकार  जबरन मकान को गिरा रही जबकि यह मकान तो दिलेर का ना होकर उनकी बहन और माता का है। बहन  डी टी पी के  सामने मकान न तोड़ने की गुहार लगाती रही लेकिन प्रसाशन ने एक न सुनी और कार्रवाई जारी रखी। बहन चिल्लाती रही, कोई सुनवाई नही की गई, केवल एक ही बात बोली डी टी पी ने की, अवेध रूप में बिना  मंजूरी के मकान बनाया हुआ है, पहले नोटिस दिया, तब गिराया है।
गैंगस्टर दिलेर कोटिया की बहन कर्मजीत सिंह ने आरोप लगाया कि उसके  परिजनों द्वारा दिलेर कोटिया को कई वर्षो पहले बेदखल कर दिया था।  यह जमीं उनकी पुस्तैनी जमीन है।  जिसमें उसकी माता भी रहती है।  जिला अधिकारियों  ने बिना किसी नोटिस के इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। जिससे उनका घर बर्बाद हो गया है।
जिला योजनाकर आर एस बाट ने कहा कि लगभग 15 दिन पहले इस मकान पर नोटिस लगा दिया था।  वही कार्रवाई से एक दिन पूर्व पड़ोस में रहने वाले लोगो को भी सामान निकालने के लिए बोला गया था।  लेकिन स्वजनों ने घर का सामान भी नहीं निकाला।  उन्होंने कहा कि क़ानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई है।  अवैध रूप से बने मकान पर कार्रवाई की गई है। जब करवाही नही रुकी तो दिलेर की बहन मलबे के ऊपर बैठ कर रोने लगी तो एक बारगी तो डी टी पी के होश उड़ गए थे ओर पुलिस ने बहन को रोका, तब डी टी पी को राहत मिली।
वही सीआईए इंचार्ज मोहन लाल ने बताया कि दिलेर कोटिया व उसके भाई तजिन्दर के खिलाफ अलग अलग थानों में दर्जनों मामले दर्ज है। अपराधी विदेश में बैठकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है।  जिससे प्रसाशन पूरी तरह से मुस्तैदी के साथ कार्रवाई कर रहे है।  कोई भी अपराधी किसम का व्यक्ति कार्रवाई से बच नहीं सकता।
गौरतलब है कि पिछले दिनों दिलेर कोटिया ने स्थानीय मीनाक्षी अस्पताल में अपने गुर्गे भेजकर ताबड़तोड़ गोलिया बरसाई थी।  जिससे प्रसाशन ने कई अपराधियों को काबू किया था
फोटो, दिलेर कोटिया के मकान को गिरवाते डी टी पी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top