प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में 19 और 20 सितंबर को जिला करनाल के सभी 17 मंडलों में चलाया जाएगा स्वच्छता अभियान : सुभाष चन्द्र  पार्टी ने स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के वाईस चेयरमैन सुभाष चंद्र को बनाया करनाल का जिला संयोजक।

Spread the love
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में 19 और 20 सितंबर को जिला करनाल के सभी 17 मंडलों में चलाया जाएगा स्वच्छता अभियान : सुभाष चन्द्र 
पार्टी ने स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के वाईस चेयरमैन सुभाष चंद्र को बनाया करनाल का जिला संयोजक।
करनाल 13 सितंबर ( पी एस सग्गू)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में 19 और 20 सितंबर को जिला करनाल के सभी 17 मंडलों में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी ने स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी वाइस चेयरमैन सुभाष चंद्र को करनाल जिले का स्वच्छता अभियान का संयोजक बनाया है। मंगलवार को स्वच्छता अभियान की जानकारी देते हुए सुभाष चन्द्र ने बताया कि इस अभियान में एनएसएस, एनजीओ, स्कूल कॉलेज के छात्र-छात्राओं को जोड़ा जाएगा, 17 सितम्बर से 2 अक्तूबर गांधी जयंती तक चलने वाले इस पखवाड़े को सेवा कार्यों के रूप में मनाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि स्वच्छता अभियान के लिए पार्टी ने मुझे करनाल जिला के संयोजक का दायित्व दिया है जबकि सह संयोजक का दायित्व ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री एड्वोकेट राजेश सैनी को दिया गया है। सुभाष चन्द्र ने कहा कि जल्द ही सभी मंडलों के  संयोजक और सह संयोजक निश्चित कर दिए जाएंगे। इस अभियान में अधिक से अधिक सामाजिक भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने कहा कि देश और विश्व के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट स्वच्छ भारत मिशन आज दिनोंदिन आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जब से इसे अभियान के रूप में चलाया गया तब से आम जनता भी स्वच्छता के महत्व को समझने लगी है। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर उनके इस सपने को साकार करेंगे और इस देश व प्रदेश को स्वच्छ बनाएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top