नही टूटने चाहियें गरीबों के मकान–सासंद संजय भाटिया {सांसद संजय भाटिया ने खोला लघु सचिवालय में कार्यालय}

Spread the love
नही टूटने चाहियें गरीबों के मकान–सासंद संजय भाटिया
{सांसद संजय भाटिया ने खोला लघु सचिवालय में कार्यालय}
करनाल 12 जुलाई ( पी एस सग्गू)
आमजन की समस्याओं एवं शिकायतों का निवारण करने के उद्देश्य से सांसद संजय भाटिया ने लघु सचिवालय में खोला कार्यालय, कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर हवन यज्ञ का किया आयोजन, पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने हवन यज्ञ में डाली आहुति, सांसद को दी शुभकामनाएं।
करनाल 12 जुलाई, आमजन की समस्याओं एवं शिकायतों का निवारण करने के उद्देश्य से सांसद संजय भाटिया ने सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय के दूसरे भवन की प्रथम मंजिल पर अपने कार्यालय खोला गया है। मंगलवार को कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर हवन यज्ञ का आयोजन किया गया, इसके उपरांत सांसद ने प्रवेश कर अपना कार्यभार संभाला। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा, मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला, मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद ने पुष्प गुच्छ देकर सांसद का सांसद का स्वागत किया और  शुभकामनाएं दी। इस मौके पर मेयर रेनू बाला गुप्ता व भाजपा जिला कोषाध्यक्ष बृज गुप्ता ने महाराजा अग्रसेन का चित्र स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट किया और उन्हें बधाई दी। सांसद ने कहा कि इस कार्यालय में बैठने का जल्द ही शैडयूल जारी कर दिया जाएगा।
इस मौके पर सांसद ने मीडिया के सवाल के जवाब में कहा कि गरीब लोगों के मकान नहीं टूटने चाहिए, मैं भी इस बात से सहमत हूं, लेकिन गरीब लोगों को भ्रमित करके अवैध कॉलोनियों में प्लाट बेचकर ठगा जाता है। यह सिस्टम काफी वर्षो से चला हुआ है। सरकार इस व्यवस्था को ठीक करने में लगी हुई है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने कार्यकाल के दौरान अब तक हजारों कालोनियों को वैध किया है और उन कालोनियों में लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई है। उन्होंने यह भी कहा कि डीटीपी द्वारा जिन मकानों को गिराया गया है, प्रशासन द्वारा जांच करवाई जा रही है।
सांसद ने प्रश्र के उत्तर में कहा कि हरियाणा का अलग से नया विधानसभा भवन बनाया जाएगा, इसका श्रेय मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जाता है। उन्होंने इस केस की केन्द्र सरकार के सामने बेहतरीन तरीके से पैरवी की है। जबकि विपक्ष के लोग केवल इस विषय पर ब्यानबाजी करते नजर आए और इस दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि पंजाब से पानी का हक भी मिलेगा और चंडीगढ़ का हक भी मिलेगा। पंजाब बड़ा भाई है इसलिए छोटे भाई का हक ना मारे।
इस अवसर पर चेयरपर्सन निर्मला बैरागी, नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर राजेश अग्गी,  पार्षद मेघा भंडारी, वीर विक्रम कुमार, भाजपा जिला महामंत्री सुनील गोयल, राजबीर शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी डॉ० अशोक कुमार, भाजपा नेता अशोक सुखीजा, नरेन्द्र गोरसी, विरेन्द्र चौहान, मेहर सिंह कलामपुरा, हरपाल कलामपुरा, श्याम सिंह चौहान, कुलदीप शर्मा, अमरनाथ सौदा, शमशेर सिंह नैन, मीना चौहान, इंद्रा, ईलम सिंह, प्रवीन लाठर, कृष्ण गर्ग, रघुमल भट्ट एवं अन्य वरिष्ठ व कनिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top