डीएवी पीजी कॉलेज एक बार फिर बना चेंम्पियन 5वीं राज्य स्तरीय इंटर कॉलेज वालीबॉल प्रतियोगिता में एक बार फिर लहराया जीत का परचम एसए जैन कॉलेज अंबाला की टीम को 3-0 से हराकर डीएवी पीजी कॉलेज करनाल की टीम ने मारी बाजी 

Spread the love
डीएवी पीजी कॉलेज एक बार फिर बना चेंम्पियन
5वीं राज्य स्तरीय इंटर कॉलेज वालीबॉल प्रतियोगिता में एक बार फिर लहराया जीत का परचम
एसए जैन कॉलेज अंबाला की टीम को 3-0 से हराकर डीएवी पीजी कॉलेज करनाल की टीम ने मारी बाजी
करनाल 30 सितंबर ( पी एस सग्गू)
डीएवी पीजी कॉलेज करनाल में चल रही 5वीं राज्य स्तरीय इंटर कॉलेज वालीबॉल प्रतियोगिता पर डीएवी पीजी कॉलेज करनाल की टीम ने एक फिर अपना कब्जा कर चैंपियनशिप जीत ली है। जिसको लेकर डीएवी पीजी कॉलेज में जश्न मनाया जा रहा है। चारों ओर खुशी का माहौल है। जैसे ही डीएवी पीजी कॉलेज की टीम ने मैच जीता, तभी कॉलेज के स्टाफ के मोबाइल बजने लगे, और  बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया।  सबसे पहले बधाई की शुरुआत प्राचार्य डॉ रामपाल सैनी ने ग्रुप में मैसेज भेज कर की।डीएवी पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ रामपाल सैनी ने अपनी टीम को बधाई देते हुए,  खिलाड़ियों को आशीर्वाद दिया और दुसरी टीम का भी हौंसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि जीवन में कोई भी काम ऐसा नहीं है, जिसे किया न जा सके, दृढ़ संकल्प और आत्मविश्वास से भरपूर इंसान हर कामयाबी को प्राप्त कर लेता है।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पधारे अर्जुन अवार्डी और पुर्व खेल निदेशक केयूके डॉ दलेल सिंह और वर्तमान में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र के खेल निदेशक डॉ राजेश सोबती ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कार राशि व ट्राफी भेंट कर सम्मानित किया। जिसमें डीएवी पीजी कॉलेज की टीम को 25 हजार रुपए नगद राशि व ट्राफी तथा एसए जैन कॉलेज अंबाला की टीम को 15 हजार रुपए नगद और ट्राफी एवं तीसरे नंबर पर रही बीएआर जनता कॉलेज कौल की टीम को 10 हजार रुपए की राशि पुरस्कार स्वरूप प्रदान की गई।
अर्जुन अवार्डी डॉ दलेल सिंह व केयूके के खेल निदेशक डॉ राजेश सोबती ने अपने व्याख्यान में खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।प्राचार्य डॉ रामपाल सैनी ने शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रवक्ता एवं प्रतियोगिता के सचिव डॉ जितेन्द्र चौहान को बधाई देते हुए जीत का सेहरा उनके सिर पर बांधा।समापन समारोह में प्राचार्य डॉ रामपाल सैनी ने मुख्य अतिथि एवं वशिष्ट अतिथि को अंग वस्त्र और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। साथ ही सभी टीमों के कोच, रैफरीज, व अन्य स्टाफ को भी सम्मानित किया।बेहतरीन मिडिया कवरेज और सहयोग के लिए जनसंचार एवं पत्रकारिता विभाग के प्रवक्ता डॉ विजय कुमार को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
इस मौके पर सभी टीमों के प्रतिनिधि एवं अन्य सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top