जिसे दुनिया के 66 प्रतिशत लोग अच्छा नेता मानते हो, वह किसान और मजदूर विरोधी कैसे हो सकता है:-सांसद संजय भाटिया।

Spread the love

जिसे दुनिया के 66 प्रतिशत लोग अच्छा नेता मानते हो, वह किसान और मजदूर विरोधी कैसे हो सकता है:-सांसद संजय भाटिया।

करनाल 20 जून (पी एस सग्गू)
करनाल लोकसभा क्षेत्र के सांसद संजय भाटिया ने कहा की एक सर्वे के अनुसार जब पूरी दुनिया में से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 66 प्रतिशत लोग एक अच्छा नेता मानते है तो वह किसान और मजदूर विरोधी कैसे हो सकता है। देश का किसान व मजदूर प्रधानमंत्री का विरोध नहीं करता बल्कि राजनैतिक द्वेष के कारण कुछ लोग ऐसा कर रहे है। यह उनकी गलत सोच का परिणाम है।
सांसद भाटिया रविवार को केसीजीएमसी के सभागार में आयोजित फंगस दवाई वितरण समारोह के अवसर पर मीडिया को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सरकार के साथ कोरोना महामारी के दौरान रात-दिन सेवा की। उनकी सेवा का परिणाम है कि आज हम दूसरी लहर में जीत हासिल कर रहे है। उन्होंने कहा कि विरोधी लोग कोरोना महामारी में केवल विरोध करते रहे, उनको जनता से कोई लेना-देना नहीं था। उन्होंने कहा कि जो लोग रक्तदान, पौधारोपण व ब्लैक फंगस की दवाई वितरण का विरोध करते हो, वे कैसे जनता हितैषी होंगे। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को समझना चाहिए कि ऐसे वक्त में लोगों की सेवा करना होता है ना कि राजनीति।
विशाल जूड की रिहाई के उत्तर पर कहा कि वह देशभक्त है। उन्होंने देश के सम्मान के लिए कार्य किया है और तिरंगे के सम्मान में आवाज उठाई है। हर परिस्थिति में ऐसे देशभक्त का सम्मान करेंगे और हर प्रकार से कोशिश रहेगी कि वह उनको रिहा करवाए। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी ने अमेरिका की कम्पनी द्वारा ब्लैक फंगस की दवाई दे है, जिसे आज जरूरतमंद को वितरित किया जा रहा है। सरकार भी ब्लैक फंगस की दवाई वितरित कर रही है, परन्तु भारतीय जनता पार्टी इसमें अहम योगदान दे रही है। कार्यकर्ता रात-दिन सेवाभाव में लगे हुए है, इसके लिए उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार प्रकट किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top