चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम बलिदानी भगत सिंह करने पर मोदी जी का आभार:-सुभाष चंद्र कहा भाजपा करती है शहीदों का सच्चा सम्मान

Spread the love

चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम बलिदानी भगत सिंह करने पर मोदी जी का आभार:-सुभाष चंद्र
कहा भाजपा करती है शहीदों का सच्चा सम्मान
करनाल 26 सितम्बर (पी एस सग्गू)

  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मन की बात में चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीदे आजम भगत सिंह करने पर आभार व्यक्त करते हुए स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी वाइस चेयरमैन श्री सुभाष चंद्र जी ने कहा कि इससे हमारे आने वाले युवा पीढ़ी को देश के लिए बलिदान करने की निरंतर प्रेरणा मिलेगी।
उन्होंने कहा कि जो समाज अपना इतिहास और महापुरुषों को भूल जाता है वह जल्दी समाप्त हो जाया करता है। नरेंद्र मोदी जी ने यह कार्य करके  बलिदानी वीरों को सच्ची श्रंद्धाजलि देने का कार्य किया है। इससे पहले भी मोदी जी ने सरदार वल्लभभाई पटेल , नेताजी सुभाष चंद्र बोस, डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ,महात्मा गांधी जैसे महापुरुषों को अभूतपूर्व सम्मान दिया है जो आज तक किसी अन्य सरकार ने नहीं दिया।
सुभाष चंद्र ने कहा कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम बदलने से हरियाणा, चंडीगढ़, पंजाब, हिमाचल, जम्मू-कश्मीर सहित देश भर में एक वीरता का संदेश जाएगा, 28 सितंबर भगत सिंह जी की जयंती पर उनको दिया गया यह सम्मान ऐतिहासिक होगा जो युवाओं में उनके प्रति जज्बे को कई गुना बढ़ाएगा। आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान देशवासियों को मिली यह सौगात निसंदेह बलिदानी भगत सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
वाइस चेयरमैन ने कहा कि पिछले दिनों राजपथ का नाम बदलकर कर्तव्य पथ किया ताकि सत्तासीन नेताओं को जनता के प्रति उनके कर्तव्य का बोध होता रहे। उन्होंने कहा यह कार्य वही कर सकता है जिसको देश के वीरों महापुरुषों व भारत देश से सच्चा प्यार है उनके बलिदान को जीवन में जीने का जज्बा रखता हो।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top