ग्रामीणों की मांग पर विधायक हरविंद्र कल्याण ने लिया त्वरित संज्ञान, कहा-  अधिकारी जनअनुरूप विकास कार्यों पर करें फोक्स विधायक ने कहा- सेक्टर 33 के साथ लगती जमीन पर मुख्य मार्ग की प्लानिंग ग्रामीणों के मुताबिक हो

Spread the love

ग्रामीणों की मांग पर विधायक हरविंद्र कल्याण ने लिया त्वरित संज्ञान, कहा-  अधिकारी जनअनुरूप विकास कार्यों पर करें फोक्स

विधायक ने कहा- सेक्टर 33 के साथ लगती जमीन पर मुख्य मार्ग की प्लानिंग ग्रामीणों के मुताबिक हो

फोटो कैप्शन- करनाल पीडब्ल्यू डी रेस्ट हाउस में ग्रामीणों की बात ध्यान से सुनते घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण।

करनाल 28 अप्रैल ( पी एस सग्गू)

विधायक हरविंद्र कल्याण ने सेक्टर 33 के साथ लगती जमीन पर स्थित मुख्य मार्ग को नई प्लानिंग के अनुसार, दोबारा से व्यवस्थित और सुचारू करने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। उन्होंने हुडा के अस्टेट आफिसर अनुभव मेहता, एक्सईएन धर्मवीर से चर्चा कर हजारों लोगों की आवाजाही की परेशानी को संजीदगी से समझकर उसे हमेशा के लिए दूर करने के लिए इसे अपनी भविष्य की योजना में शामिल कर उसी अनुरूप विकास कार्य को अंजाम देने के लिए कहा है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जहां विकास की गति आवश्यक है वहीं अधिकारियों को इस बात का विशेष ख्याल रखना चाहिए कि विकास की किसी परियोजना से जनता को किसी तरह की बाधा या परेशानी ना आए।

  1. बता दें कि हुडा के सेक्टर 33 के साथ लगती जमीन को अक्वायर करने के कारण मुख्य सड़क को बंद करने की विभागीय योजना है और जो रास्ता उनके लिए छोड़ा गया वो बहुत तंग और टेढ़ा मेढ़ा है। इस संदर्भ में करनाल रेस्ट हाउस में वार्ड नंबर तीन के घरौंडा विधानसभा के अंतर्गत आने वाली उत्तम नगर, एसपी कॉलोनी, राजीव पुरम, डीसी कॉलोनी, फूसगढ़, तिगड़ा कॉलोनी के ग्रामीणों ने विधायक हरविंद्र कल्याण से मुलाकात कर बताया कि सेक्टर 33 के साथ लगती जमीन को अक्वायर करने के कारण हुडा विभाग की योजना भविष्य में मुख्य मार्ग को बंद करने की है और जो रास्ता उन्हें दिया जा रहा है वो तंग और टेढ़ा मेढ़ा है। विधायक हरविंद्र कल्याण ने हुडा अस्टेट अधिकारी अनुभव मेहता, एक्सईएन धर्मवीर से चर्चा कर अपनी नई प्लानिंग में इस मुद्दे को गंभीरता से शामिल करने की बात कही, उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को किसी तरह की परेशानी ना आए इस तरह की योजना बनाएं ताकि हजारों लोगों की आवाजाही बाधित ना हो। मुख्यमंत्री मनोहरलाल की सर्वजन कल्याण नीति को अधिकारियों को ध्यान में रखना चाहिए और जनता के अनुसार ही विकास की परियोजनाओं को आगे बढ़ाना चाहिए। विधायक ने अधिकारियों की बात सुनने के बाद उन्हें समझाया कि जनता को जिस कार्य में परेशानी समझ में आ रही है उसे देखते हुए अपनी भविष्य की प्लानिंग को जन अनुरूप बनाएं ताकि जनता को कोई परेशानी ना आए और ये मुख्य मार्ग नई प्लानिंग के अनुसार, जनता के हितों के अनुरूप हो। अधिकारियों ने विधायक हरविंद्र कल्याण को आश्वास्त किया कि भविष्य में इसी तरह की प्लानिंग पर अमलीजामा पहनाने के  लिए प्रयास करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top