कोरोना संकटकाल में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता जनता की सेवा में साथ खड़ा है : योगेंद्र राणा

Spread the love

कोरोना संकटकाल में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता जनता की सेवा में साथ खड़ा है : योगेंद्र राणा

करनाल 30 मई (पी एस सग्गू)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा सेवा ही संगठन के उद्देश्य से जिला करनाल के 17 मंडलों के 340 गांवों और शहरी क्षेत्र की गरीब बस्तियों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने टोलियां बनाकर कोरोना से बचाव हेतु मास्क व सैनीटाइजर के साथ साथ कोरोना से बचाव के नियमों की जानकारी का पत्रक वितरित किए। करनाल भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने इस बारे विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि केन्द्र मे भाजपा के दो वर्ष पूरे होने पर सेवा ही संगठन के रूप मे मनाते हुए करनल जिला के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा टोलियाँ बनाकर लगभग 34 हजार मास्क के साथ साथ 34 हजार सैनिटाइजर की बोतलें एवं कोरोना से बचाव की जानकारियों के पत्रक के वितरण का काम किया गया है। प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड के मार्ग दर्शन मे हुए इस सेवा ही संगठन कार्यक्रम मे लोकसभा सांसद संजय भाटिया के अतिरिक्त घरोंडा विधायक हरविंदर कल्याण, इन्द्री विधायक राम कुमार कश्यप,भगवान दास कबीर पंथी,सरदार बक्शीश सिंह और जिला करनाल के सभी मंडलों व मोर्चो के अध्यक्ष, एवं सभी ज्येष्ठ व श्रेष्ठ कार्यकर्ता मौजूद थे।
जहां बीमार वहीं उपचार नीति पर काम कर रही सरकार
जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने कोरोना संक्रमण से रोकथाम के लिए जहाँ बिमार वहीं उपचार की नीति पर काम करते हुए आकसीजन व जीवन रक्षक दवाइयों की तुरंत आपूर्ति के लिए वायुसेना के हवाई जहाजों का उपयोग करते हुए आकसीजन एक्सप्रेस स्पेशल सेल चलाकर लोगों को तुरंत आकसीजन पंहूचाने का काम किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा हरियाणा मे आकसीजन की कमी को देखते हुए प्रदेश के लोगों के जीवन की रक्षा के लिए आकसीजन का कोटा 156 मीट्रिक टन से बढाकर 282 टन किया व इसके साथ साथ ग्रामीण क्षेत्रों मे कोविड हस्पताल बनाकर आकसीजन की उपलब्धता को भी सुनिश्चित किया।
20 करोड़ से अधिक लोगों का किया जा चुका टीकाकरण
जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि केंद्र सरकार द्वारा कोरोना से बचाव हेतु 20 करोड़ से अधिक लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है जो कि निरंतर जारी है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा की लोगों को इस महामारी से बचने के लिए वैकसीनेशन के साथ साथ कोविड के नियमों का पालन करना अति आवश्यक है दो गज की दूरी, मास्क, हाथ सैनेटाईजैशन के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को कुछ दिनों के लिए इकठ्ठा बैठ कर हुक्का न पीने की अपील भी की गई ताकि कोरोना का संक्रमण अधिक न फैल सके। जिलाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल मे इस संकट की घडी मे हर भाजपा कार्यकर्ता आपकी सेवा के लिए आपके साथ खड़ा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top