कोरोना महामारी की चैन को तोडऩे के लिए अधिकारी-कर्मचारियों व मीडियाकर्मियों ने करवाया टीकाकरण लघु सचिवालय स्थित मीडिया सैंटर में आयोजित किया तीसरा वैक्सीनेशन कैम्प, करीब 191 अधिकारी-कर्मचारियों व पत्रकारों का हुआ टीकाकरण।

Spread the love

कोरोना महामारी की चैन को तोडऩे के लिए अधिकारी-कर्मचारियों व मीडियाकर्मियों ने करवाया टीकाकरण
लघु सचिवालय स्थित मीडिया सैंटर में आयोजित किया तीसरा वैक्सीनेशन कैम्प, करीब 191 अधिकारी-कर्मचारियों व पत्रकारों का हुआ टीकाकरण।
करनाल 24 मई( पी एस सग्गू)
करनाल उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने सोमवार को अधिकारी-कर्मचारियों की सुविधा के लिए लघु सचिवालय में स्थित मीडिया सैंटर में वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित किया गया। इस कैंप में कोरोना महामारी की चैन को तोडऩे के लिए अधिकारी-कर्मचारियों व पत्रकारों ने टीकाकरण करवाया। वैक्सीनेशन कैम्प नगराधीश अभय सिंह जांगड़ा की देख-रेख में आयोजित किया गया। आज के टीकाकरण कार्यक्रम में 191 व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया।
उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी सरकारी कार्यालयों के अधिकारी व कर्मचारियों तथा पत्रकारों के लिए कोविड टीकाकरण अभियान शुरू करने की घोषणा की गई थी। हरियाणा सरकार के आदेशों की अनुपालना सुनिश्चित करने और कोरोना महामारी को हराने के उद्देश्य से विभिन्न कार्यालयों के अधिकारी-कर्मचारियों को प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण करवाया जा रहा है, क्योंकि सरकारी कार्यालयों में पब्लिक का आना-जाना काफी रहता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव एवं सूचना, जन संपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक डॉ. अमित अग्रवाल के निर्देशानुसार मीडियाकर्मियों को भी पिछले सप्ताह में वैक्सीनेशन करवाई गई थी। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के संकट काल में मीडियाकर्मी जोखिम के हालात में कार्य कर रहे हैं। इसलिए सरकार द्वारा मीडियाकर्मियों को फ्रंटलाईन वर्कर मानते हुए उन्हें टीकाकरण में प्राथमिकता दी जा रही है। उन्होंने अपील की कि जिला के लोगों को भी अन्य स्थानों पर आयोजित वैक्सीनेशन कैम्पों में जाकर टी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top