करनाल गऊशाला मामले में गोवंश के हत्यारों को नहीं बख्शा जाएगा, फरार आरोपियों की भी होगी जल्द गिरफ्तारी: मनोहर लाल

Spread the love
करनाल गऊशाला मामले में गोवंश के हत्यारों को नहीं बख्शा जाएगा, फरार आरोपियों की भी होगी जल्द गिरफ्तारी: मनोहर लाल
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने सोमवार को करनाल में फूसगढ़ स्थित गऊशाला का किया दौरा
गऊशाला में व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए नगर निगम के अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

करनाल 27 फरवरी( पी एस सग्गू)

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने करनाल के फूसगढ़ स्थित गऊशाला में गोवंश की हत्या के मामले में बयान देते हुए कहा कि हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा। अभी तक पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी की है, जल्द ही अन्य फरार आरोपियों की भी गिरफ्तारी होगी। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने सोमवार को स्वयं फूसगढ़ स्थित गऊशाला का दौरा किया।
इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि गोवंश की हत्या के मामले में पुलिस की जांच चल रही है। जांच में तथ्य सामने आए हैं कि आरोपियों ने गोवंश को जहरीला पदार्थ खिलाया है। चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, तीन आरोपी अभी तक फरार हैं। जल्द ही इन फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस संबंध में पुलिस निरंतर कार्रवाई कर रही है।
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि आरोपी दीवार फांदकर गऊशाला में आए थे। शंका जाहिर की जा रही है कि मृत पशुओं का व्यापार करने वालों की मिली-भगत से आरोपी इस वारदात को अंजाम दे रहे थे। हालांकि मामले में अभी जांच जारी है। उन्होंने कहा कि जांच में किसी को बख्शा नहीं जाएगा।
गोवंश के चारे व उनकी देखभाल के लिए नगर निगम को दिए दिशा-निर्देश
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने फूसगढ़ गऊशाला में गोवंश की देखभाल को लेकर जिला परिषद के सीईओ गौरव कुमार को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गोवंश के चारे की पूरी व्यवस्था की जाए। इसके साथ-साथ समय-समय पर इनके स्वास्थ्य की जांच भी हो। उन्होंने गऊशाला की चारदीवारी को लेकर भी नगर निगम के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।
इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा, मेयर रेनू बाला गुप्ता, मुख्यमंत्री के मीडिया कॉर्डिनेटर जगमोहन आनंद, भाजपा नेता अशोक भंडारी, प्रशासन की ओर से उपायुक्त अनीश यादव, पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया, जिला परिषद के कार्यकारी अधिकारी गौरव कुमार व अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top