एश्योरेंस इंटरनेशनल और गुडईयर ने भारत में नए फिल्टर और बैटरियों की एक नई रेंज की घोषणा की

Spread the love
एश्योरेंस इंटरनेशनल और गुडईयर ने भारत में नए फिल्टर और बैटरियों की एक नई रेंज की घोषणा की
करनाल 11अगस्त (पी एस सग्गू)
एश्योरेंस इंटरनेशनल, गुडइयर टायर एंड रबर कंपनी के अधिकृत लाइसेंसिंग सहयोग के अंतर्गत, अपने नई रेंज के फिल्टर और बैटरियों की घोषणा की है। इस रेंज का उत्पादन, विपणन, आपूर्ति और वितरण भारत के साथ-साथ दक्षिण एशिया, दक्षिण पूर्व एशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाजारों में किया जाएगा। यह फ़िल्टर और बैटरी प्रोडक्ट लाइन, 2023 के अगस्त महीने के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है, जो कई वाहनों की आवश्यकताओं को पूरा करेगी। नवीनतम तकनीक को सम्मिलित करने वाले इन बैटरियों में बढ़ी ताकत, लंबी जीवन चक्र और उत्कृष्ट चार्जिंग क्षमता होगी। साथ ही, गुडईयर ऑटोमोटिव फ़िल्टर रेंज को विकसित किया जाएगा ताकि यह दूषित पदार्थों को प्रभावी रूप से निकाल सके, जिससे इंजन के प्रदर्शन और उम्र में सुधार हो। वाहन के लिए बैटरी एक महत्वपूर्ण अंग है, इसलिए इसे व्यावसायिक रूप से चुनना महत्वपूर्ण है जो वाहन के जीवन को बढ़ा सकता है। गुडईयर बैटरियों के नाम से विश्वसनीयता जुड़ी है। कठोर और उतार-चढ़ावभरे जमीन, अचानक या तेज मोड़, नए तकनीक से बनी शक्तिशाली गुडईयर ऑटोमोटिव बैटरियों से किसी भी सड़क स्थिति में आरामदायक ड्राइविंग का आनंद ले सकते है। गुडईयर बैटरियों की बढ़िया फ्रैंकिंग पावर और स्पिल प्रूफ डिज़ाइन, ड्राइविंग को और अधिक सुविधाजनक बनाती हैं।
गुडइयर फ़िल्टर्स को गुणवत्ता से बनाया गया है जो वाहनों के लिए संचालन में विश्वसनीयता प्रदान करती हैं। गुडइयर फ़िल्टर्स मोटरबाइक, पैसेंजर कार, एसयूवी, ट्रैक्टर और ट्रक्स. साथ ही निर्माण, औद्योगिक और समुद्री उपकरण के लिए विशेष एयर, ऑयल, केबिन और ईंधन फ़िल्टर्स का विशेष रेंज प्रदान करते हैं। एश्योरेंस इंटरनेशनल भारत, बांग्लादेश, भूटान, ब्रुनेई. इंडिया, इंडोनेशिया, लाओस, मलेशिया, मालदीव, म्यांमार, न्यूजीलैंड, नेपाल, पाकिस्तान, सिंगापुर, श्रीलंका, थाईलैंड, तिमोर लेस्ते और वियतनाम के उपभोगताओं के लिये होने वितरण को विस्तारित करेगी और बिक्री के बाद की सेवा को और बेहतर करेगी।एश्योरेंस इंटरनेशनल लिमिटेड: एश्योरेंस इंटरनेशनल, सत्या ग्रुप का एक प्रमुख मैन्युफैक्चरिंग और मार्केटिंग कंपनी है जो लुब्रिकेंट, बैटरी, फ़िल्टर, सहायक उपकरण और स्पेयर पार्ट्स जैसे ऑटोमोटिव उत्पादों के लिए जानी जाती है। एश्योरेंस की उपस्थिति ऑस्ट्रेलिया, भूटान, ब्रुनेई, भारत, इंडोनेशिया, लाओस, मलेशिया, मालदीव, म्यांमार, न्यूजीलैंड, नेपाल, सिंगापुर, श्रीलंका, थाईलैंड, तिमोर-लेस्ते, वियतनाम, पाकिस्तान और बांग्लादेश जैसे कई देशों में है। सत्या ग्रुप 1974 में स्थापित किया गया था जिसका प्राथमिक ध्यान विशेषता वाले लुब्रिकेंट, मोटरबाइक तेल, पैसेंजर कार इंजन तेल, ट्रांसमिशन तेल, हाइड्रोलिक ऑयल, पंप सेट ऑयल और सीएनजी ऑयल को मार्केट में लाने का था। सत्या ग्रुप की ताक़त उनका कर्मचारी दल है जो ग्राहकों को पूरे समय सेवा प्रदान करता है। भारत में गुडईयर ,लुब्रिकेंट, फ़िल्ट
.र और बैटरियों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, www.goodyearautoparts.in पर जाएं। गुडइयर टायर और रबर कंपनी: गुडईयर विश्व की सबसे बड़ी टायर कंपनियों में से एक है। इसके लगभग 74,000 कर्मचारियों कार्यरत हैं और यह विश्वभर में 23 देशों में 57 संस्थानों में अपने उत्पाद निर्माण करती है। गुडईयर के दो इनोवेशन केंद्र अक्रन, ओहायो और कोलमार-बर्ग, लक्ज़मबर्ग में स्थित हैं, जो तकनीक और प्रदर्शन मानक स्थापित करने वाले आधुनिक उत्पाद और सेवाएं विकसित करने का प्रयास करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top