स्वच्छता अभियान में जनता की भागेदारी जरूरी : संजय बतरा

Spread the love
स्वच्छता अभियान में जनता की भागेदारी जरूरी : संजय बतरा
करनाल 5 जनवरी ( पी एस सग्गू)
आज नगर निगम करनाल में उप निगमायुक्त अरुण भार्गव की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया।
इस बैठक में यैस वी कैन के चेयरमैन और जिला स्वच्छता कमेटी के सदस्य संजय बतरा, म्युनिसिपल अभियंता अशोक कुमार, सफाई अधिकारी महावीर सोढी, सिटी टीम लीडर डाॅ प्रशांत त्यागी, मुख्य सफाई निरीक्षक राजेश कुमार, सफाई निरीक्षक मंदीप सिंह, संदीप कुमार, उषा, सहायक सफाई निरीक्षक प्रवेश कुमार, कनिष्क अभियंता दीपक कुमार, एमआईएस अंकित ने शिरकत की।
इस बैठक में स्वच्छ भारत मिशन के तहत चलाए जा रहे स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 के विभिन्न कार्यों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। इस चर्चा में अधिकारियों द्वारा किए जा रहे कार्यों बारे बिन्दुवार उप निगमायुक्त अरूण कुमार को अवगत करवाया गया और  उनके द्वारा इन कार्यों को और अधिक गुणात्मक तरीके से करने बारे दिशा-निर्देश दिए गए।
जिला स्वच्छता अभियान कमेटी की सदस्य संस्था यैस वी कैन के चेयरमैन संजय बतरा ने भी स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 में अच्छे अंक हासिल करने के लिए कई सुझाव दिए और कहा कि कोई भी अभियान जनता की भागेदारी के बिना सफल नहीं होता, संस्था आम जनता को शहर को साफ़-सुथरा रखने हेतु प्रेरित करेगी और विद्यालयों में स्वच्छता बारे प्रतियोगिताएं करवा कर विद्यार्थियों को भी प्रेरित करेगी। करनाल की जनता भी इस सर्वेक्षण में बढ़चढ़कर अपनी भागेदारी निभाएगी और अघिकारियों और सफाई कर्मचारियों की लगन और कर्तव्यनिष्ठा से करनाल स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 में महत्वपूर्ण स्थान पाने में अवश्य सफल होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top