बिना पार्टी सिंबल के लडेगी भाजपा जिला परिषद चुनाव-संजय भाटिया चुनावों मे नशा बांटने वालों के खिलाफ रहेगा प्रशासन का कठोर रुख

Spread the love
बिना पार्टी सिंबल के लडेगी भाजपा जिला परिषद चुनाव-संजय भाटिया
चुनावों मे नशा बांटने वालों के खिलाफ रहेगा प्रशासन का कठोर रुख
करनाल 18 सितंबर (पी एस सग्गू)
      करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने माल रोड स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने भाजपा जिला ईकाई के निर्णय अनुसार करनाल जिला परिषद के चुनाव को बिना सिंबल के लडऩे का फैसला लिया है। उन्होंने इस मौके पर जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने पहले ही ब्लॉक समिति व पंचायत चुनाव को बिना सिंबल के लडने का फैसला लिया था और जिला परिषद के चुनाव को सिंबल पर लडने का फैसला जिला नेतृत्व को दिया था।सांसद संजय भाटिया ने सभी  कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हुए कहा कि सभी आपसी भाईचारा को खराब न करते हुए शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव लडें।
    इस मौके पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि चुनाव में नशा बांटने वालों के खिलाफ प्रशासन सख्ती से पेश आयेगा।उन्होंने इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पढी लिखी और  भ्रष्टाचार रहित पंचायत व्यवस्था की पक्षधर है। राज्य सरकार ने विकास कार्यों के लिए निरंतर पंचायतों को अनुदान दिए हैं। लेकिन अब नई पंचायतों को चुनने का अवसर आ रहा है। ग्रामीण यदि मिल बैठकर आपस में सर्वसम्मति करते हुए पंचायतें चुनते हैं तो यह अच्छी बात है। इससे खर्च बचता है। गांवों में भाईचारे की मिसाल कायम होती है। ऐसी पंचायतों को सरकार की ओर से अनुदान राशि विकास कार्यों के लिए प्रदान की जाती है।इस मौके पर सांसद संजय भाटिया के अतिरिक्त जिला प्रभारी दीपक शर्मा, मेयर रेनू बाला गुप्ता, मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला, पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी, पूर्व विधायक स. बक्शीश सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सुखीजा, जिला महामंत्री राजबीर शर्मा, सुनील गोयल,जिला मीडिया प्रभारी डॉ अशोक, एससी मोर्चा प्रदेश महामंत्री अमरनाथ सौदा, जिला मीडिया समन्वयक प्रमुख हरपाल, जिला उपाध्यक्ष प्रवीण लाठर, संजय राणा, जिला सोशल मीडिया प्रमुख बब्बू मंजूरा आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top